Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

नहर में डूबे दो लड़के, मौत

जांजगीर-चांपा। जिला मुख्यालय जांजगीर के बड़े नहर में शनिवार की रात डूबे दो लोगों का शव रविवार की सुबह अलग अलग स्थान में मिला। शनिवार की रात र...

जांजगीर-चांपा। जिला मुख्यालय जांजगीर के बड़े नहर में शनिवार की रात डूबे दो लोगों का शव रविवार की सुबह अलग अलग स्थान में मिला। शनिवार की रात रवि शंकर श्रीवास्तव घर से खाना लेने के लिए निकला था जो राधा कृष्ण मंदिर के पास नहर के डिवाइडर से टकराकर नहर में गिर गया। वहीं उसे बचाने के लिए विजय देवांगन नहर में उतर गया। रविशंकर को बचाने के प्रयास में वह भी उसके साथ बह गया। रविवार को पुलिस ने दोनों के शव को नहर बाहर निकाला और पीएम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार राधा कृष्ण मंदिर सिंचाई कालोनी जांजगीर निवासी रवि शंकर श्रीवास्तव 33 पिता कृष्ण बिहारी श्रीवास्तव शनिवार की रात लगभग 9:30 बजे घर से खाना लेने के लिए बाइक से निकला था। राधा कृष्ण मंदिर के पास नहर के डिवाइडर से टकराकर उसकी बाइक नहर में गिर गई। इस दौरान वहां मौके पर मौजूद खडपड़ी पारा निवासी विजय देवांगन 18 पिता स्व. मनहरण देवांगन नहर के पानी में उतर गया। रवि शंकर को बचाने के प्रयास में वह भी उसके साथ बह गया। इसकी सूचना वहां मौजूद अन्य लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी प्रवीण द्विवेदी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और नहर में बहे दोनों व्यक्ति की खोजबीन शुरू की गई। मगर रात अधिक होने कारण कुछ पता नहीं चल सका।

रविवार की सुबह फिर से खोजबीन शुरू की गई। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव केंद्रीय विद्यालय के पीछे सकरी नहर खोखरा में है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। उसकी पहचान रविशंकर श्रीवास्तव के रूप में की गईं। इसी तरह धुरकोट से भैंसदा रोड के नहर में एक व्यक्ति का शव मिला। जिसकी पहचान विजय देवांगन के रूप में की गई। पुलिस ने दोनों के शव काे पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। पीएम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को सौंप दिया गया।


No comments