Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

परिवार के साथ बाहर गए कारोबारी के सूने मकान से जेवर पार

रायपुर। देवेंद्र नगर, डीडी नगर और खरोरा में 5 से ज्यादा चोरी राजधानी के लक्ष्मी नगर इलाके में एक कारोबारी के सूने मकान में चोरों ने धावा बोल...

रायपुर। देवेंद्र नगर, डीडी नगर और खरोरा में 5 से ज्यादा चोरी राजधानी के लक्ष्मी नगर इलाके में एक कारोबारी के सूने मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। कारोबारी परिवार के साथ मैनपाट घूमने गए थे। इसी दौरान उनके मकान का ताला तोड़कर आलमारी में रखे 12 लाख से ज्यादा के सोने के जेवर पार कर दिए गए। पड़ोसियों ने ताला टूटा देखकर उन्हें सूचना दी। इसी तरह देवेंद्रनगर, डीडीनगर और खरोरा समेत अन्य इलाकों में भी पांच से ज्यादा चोरी हुई है। पुलिस की अलग-अलग टीम चोरी की जांच में जुट गई है। लक्ष्मी नगर में कारोबारी राजेश बरई (40) का मकान है। उनका जेसीबी का गैरेज है। 13 अप्रैल को वे परिवार के साथ घूमने के लिए मैनपाट गए थे। मकान में बाहर से ताला लगा था। 14 अप्रैल को उन्हें फोन आया कि मकान का ताला टूटा हुआ है।

सोमवार सुबह घर पहुंचे तो फर्श पर सामान बिखरा हुआ था। अलमारी खुली थी और उसमें रखे 7 सोने की चूड़ियां, 4 सोने की लाकेट, 6 सोने की चेन, 9 सोने की अंगूठी, 28 सोने की ईयर रिंग, एक-एक सोने का नेकलेस, मंगलसूत्र और डायमंड की अंगूठी गायब थी। इसके अलावा कुछ कैश भी गायब था। टिकरापारा पुलिस और एसीसीयू की टीम जांच में जुट गई है। दूसरी घटना देवेंद्र नगर सेक्टर 2 की है। वहां रहने वाले अजीत मिश्रा परिवार के साथ घूमने के लिए 10 अप्रैल को पुरी गए थे।

वहां से 13 अप्रैल की रात लौटे। चोर ताला तोड़कर अलमारी में रखे 35 हजार कैश समेत जेवर ले गए। इसी तरह अग्रोहा सोसायटी में सत्येंद्र गुप्ता के खिड़की का ग्रिल काटकर चोर एक लाख के जेवर अपने साथ ले गए। डीडीनगर में ही एक मकान में चोरी का प्रयास किया गया। खरोरा में भी पांच लाख से ज्यादा की चोरी हुई है।

No comments