Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हेलीकॉप्टर के इंतजार में डेढ़ घंटे तक हेलीपैड में खड़े रहे सीएम साय

रायपुर । तकनीकी खराबी के कारण मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय का हेलीकॉप्‍टर उड़ान नहीं भर पाया। इस दौरान सीएम साय करीब डेढ़ घंटे तक हेलीपेड पर ...


रायपुर । तकनीकी खराबी के कारण मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय का हेलीकॉप्‍टर उड़ान नहीं भर पाया। इस दौरान सीएम साय करीब डेढ़ घंटे तक हेलीपेड पर खड़े हेलीकॉप्‍टर के उड़ान भरने का इंतजार करते रहे।

बताया जा रहा है कि सीएम साय को कांकेर जाना था। वहां साय कांकेर सीट से बीजेपी प्रत्‍याशी भोजरात नाग के नामांकन रैली में शामिल होना था। तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम हेलीकॉप्‍टर से कांकेर जाने वाले थे। इसके लिए वे सीएम हाउस से पुलिस परेड ग्राउंड स्थित हेलीपेड पहुंचे, लेकिन तभी जांच के दौरान हेलीकॉप्‍टर में तकनीकी खराबी की जानकारी मिली।

मौके पर मौजूद तकनीकी टीम हेलीकॉप्‍टर को ठीक करने में जुट गई। इस दौरान सीएम वहीं हेलीपेड पर ही हेलीकॉप्‍टर के ठीक होने का इंतजार करते रहे, लेकिन करीब डेढ़ घंटे बाद भी हेलीकॉप्‍टर उड़ान नहीं भर पाया। सीएम के साथ बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष किरण देव भी हेलीकॉप्‍टर के ठीक होने का इंतजार करते रहे।सरकारी सूत्रों ने दोपहर करीब पौने दो बजे हेलीकॉप्‍टर के ठीक होने की जानकारी दी है।


No comments