Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

किराना दुकान की आड़ में बेच रहा था महुआ शराब, गिरफ्तार

बिलासपुर। रतनपुर पुलिस ने किराना दुकान की आड़ में महुआ शराब बेचने वाले को गिरफ्तार किया है। दुकान संचालक के कब्जे से 15 लीटर महुआ शराब जब्त ...

बिलासपुर। रतनपुर पुलिस ने किराना दुकान की आड़ में महुआ शराब बेचने वाले को गिरफ्तार किया है। दुकान संचालक के कब्जे से 15 लीटर महुआ शराब जब्त की गई है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। रतनपुर पुलिस को सूचना मिली कि बेलतरा में रहने वाला दद्दू उर्फ बजरंग जायसवाल किराना दुकान का संचालन करता है। दुकान की आड़ में वह नशेड़ियों को महुआ शराब उपलब्ध करा रहा है। इस पर आइपीएस व थाना प्रभारी अजय कुमार ने जवानों को कार्रवाई के निर्देश दिए। थाना प्रभारी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने गांव में दबिश देकर दुकान संचालक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह गोलमोल जवाब देकर गुमराह कर रहा था। दुकान की तलाश में 15 लीटर शराब मिली। इसे जब्त कर दुकान संचालक को थाने लाया गया। यहां पर दुकान संचालक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

दो किलो गांजा के साथ ग्रामीण पकड़ा गया

रतनपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम बांका में एक व्यक्ति गांजा बेच रहा है। इस पर पुलिस की टीम ने गांव में दबिश देकर मसतराम खुरसेंगा(65) को हिरासत में ले लिया। उसके थैले की तलाशी में दो किलो गांजा मिला। इसे जब्त कर आरोपित ग्रामीण को थाने लाया गया। यहां पर आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया। आरोपित को न्यायालय के आदेश पर जेल दाखिल कराया गया है।


No comments