Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

राम मंदिर परिसर में PAC जवान को लगी गोली, बंदूक साफ करते समय हुआ हादसा

  अयोध्या के राम मंदिर परिसर में गोली चलने की घटना सामने आई है। मंगलवार को रामजन्मभूमि परिसर में तैनात प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबुलरी (PAC) क...

 

अयोध्या के राम मंदिर परिसर में गोली चलने की घटना सामने आई है। मंगलवार को रामजन्मभूमि परिसर में तैनात प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबुलरी (PAC) के एक जवान को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी है। सीने में गोली लगने से घायल जवान को इलाज के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

सूचना मिलते ही आईजी अयोध्या रेंज प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे। घटना के समय वह राम जन्मभूमि परिसर में स्थित चौकी के ऊपर मौजूद थे। घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस ने कहा कि PAC कमांडो मंगलवार शाम राम जन्मभूमि परिसर में अपनी चौकी पर हथियार की सफाई करते समय ''आकस्मिक गोलीबारी'' में घायल हो गए।

53 वर्षीय राम प्रसाद मंदिर परिसर में तैनात थे, मंगलवार शाम अचानक उन्हें गोली लगी जिससे राम मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया। उनके साथियों ने उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस इलाके में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों से पूछताछ कर रही है।

राम प्रसाद 32वीं वाहिनी PAC में तैनात है। वह अमेठी के रहने वाले हैं और उनका परिवार लखनऊ में रहता है। फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक है और इलाज किया जा रहा है।

No comments