Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

प्रॉपर्टी टैक्स नहीं चुकाया तो पिता को पीट-पीटकर मार डाला

  रायपुर 19 मार्च 2024।  राजधानी रायपुर के विधानसभा इलाके में 70 साल के पिता की उसके बेटे-बेटी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उन्होंने बुजुर्ग के...

 

रायपुर 19 मार्च 2024।  राजधानी रायपुर के विधानसभा इलाके में 70 साल के पिता की उसके बेटे-बेटी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उन्होंने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट और शरीर पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। जिससे तड़प-तड़पकर उसकी मौत हो गई। मकान का टैक्स नहीं चुकाने को लेकर हुए विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी बेटा-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, रामकुमार विश्वकर्मा (70) अपनी पत्नी कुमारी विश्वकर्मा (70) और बेटे-बेटियों के साथ सड्डू इलाके में रहता था। मकान में एक बेटा और दो बेटियां रहती हैं। इनमें से बेटा सुरेश विश्वकर्मा अपनी बहन पूजा उर्फ बबली के साथ मकान के दूसरे हिस्से में रहता है। वहीं, रानू विश्वकर्मा माता-पिता के हिस्से में ही रहती है।

पिछले दिनों मकान का टैक्स चुकाने को लेकर इन भाई-बहनों का अपने पिता के साथ विवाद हुआ। भाई-बहनों का कहना था कि रामकुमार टैक्स के 80 हजार रुपए चुकाए। रामकुमार अपने बच्चों को समझा रहा था कि वो बुजुर्ग हो गया है। उसके पास आय का कोई जरिया नहीं है, तो फिर वो कहां से टैक्स चुका पाएगा। इसके बाद कुछ देर तक इन सबके बीच बहस होती रही। थोड़ी देर के बाद झगड़ा शांत हो गया। सोमवार सुबह 8 बजे रामकुमार की बेटी रानू काम करने के लिए बाहर चली गई। इस दौरान सुरेश और बबली ने अपने पिता को घेर लिया। उन्होंने कहा कि मकान का टैक्स तुम्हें ही चुकाना पड़ेगा। उन्होंने गालीगलौज करते हुए पिता पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। इससे पिता रामकुमार गिर पड़ा। आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर भी लातों से मारा, जिससे वो बेहोश हो गया।


No comments