Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कार में छूट पाने का आखिरी मौका, एक अप्रैल से बढ़ जाएंगी कीमतें

रायपुर। अगर आप मनपसंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो सस्ती कार खरीदने के लिए आपके पास केवल दो दिन का समय शेष बचा है। एक अप्रैल से कई कार कंपनि...

रायपुर। अगर आप मनपसंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो सस्ती कार खरीदने के लिए आपके पास केवल दो दिन का समय शेष बचा है। एक अप्रैल से कई कार कंपनियों ने कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। इसके साथ ही जिन कंपनियों के दाम नहीं बढ़ रहे हैं, उनमें भी मार्च में मिलने वाले आफरों का फायदा ग्राहकों को नहीं मिलेगा।

बताया जा रहा है कि किया मोटर्स के साथ ही अन्य कई कंपनियों द्वारा भी अपने कारों की कीमतों में दो से तीन प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर सकती है। इसके साथ ही टोयोटा कंपनी द्वारा भी कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की गई है।

वहीं दूसरी ओर कुछ कंपनियों द्वारा अप्रैल में अपने नए माडल भी लांच किए जा रहे हैं। राडा के सचिव कैलाश खेमानी ने बताया कि प्रदेश में आटोमोबाइल बिक्री की रफ्तार काफी अच्छी है और उपभोक्ताओं ने मार्च में भी दिए गए आफरों का भी फायदा उठाया। आने वाले दिनों आटोमोबाइल की रफ्तार और बढ़ेगी।

आटोमोबाइल संस्थानों में चैत्र नवरात्र की तैयारी शुरू हो गई है और उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए आकर्षक आफरों की प्लानिंग शुरू कर दी गई है। कारोबारियों का कहना है कि अप्रैल में भी ग्राहकों को नए आफरों का फायदा मिलेगा, सोमवार एक अप्रैल को इन आफरों की घोषणा भी कर दी जाएगी।


No comments