Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

दिलचस्प कास्टिंग से मजेदार कहानी तक... इन 5 वजहों से एंटरटेनमेंट का सॉलिड डोज देगी 'क्रू'

  मुंबई। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' की चर्चा इन दिनों हर फिल्म फैन की जुबान पर है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन प...

 

मुंबई। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' की चर्चा इन दिनों हर फिल्म फैन की जुबान पर है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले आया और लोग इससे काफी इम्प्रेस नजर आ रहे थे. 'क्रू' के गाने भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं और अपनी अनोखी कहानी के लिए इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में अच्छी खासी एक्साइटमेंट है. 

शुक्रवार को रिलीज के लिए तैयार 'क्रू' की एडवांस बुकिंग मंगलवार से शुरू हो चुकी है. रिलीज करीब आने के साथ-साथ फिल्म को लेकर माहौल और दमदार बनेगा. क्या आप अब भी डाउट में हैं कि ये फिल्म थिएटर्स में देखने लायक है या नहीं? तो आइए बताते हैं वो 5 वजहें जो बताती हैं कि क्यों 'क्रू' इस वीकेंड आपके एंटरटेनमेंट का डोज बन सकती है...

'क्रू' के ट्रेलर से ही आपको पता चल जाएगा कि ये एक एयरलाइन्स के केबिन क्रू में काम करने वाली तीन महिलाओं की कहानी है. कंगाल हो चुकी एयरलाइन्स में काम करने वाली इन तीनों दोस्तों को, अपने मालिकों के एक कांड का पता चलता है और ये भी कमाई के लिए उसमें हिस्सेदार बन बैठती हैं. 

हिंदी सिनेमा में, अपनी मजबूरी के चलते लूट-ठगी या हेराफेरी करने चले एक ग्रुप के साथ कांड होने और उसके कारण हुई कॉमेडी की कहानियां बहुत हैं. सबसे आइकॉनिक कॉमेडी फिल्मों में से एक 'हेराफेरी' को ही ले लीजिए. मगर एक महिलाओं की टीम के ऐसा करने की कहानियां बिल्कुल नहीं हैं. इस मामले में 'क्रू' एक अनोखी कहानी लेकर आ रही है.

'क्रू' के डायरेक्टर राजेश कृष्णन हैं जिन्होंने इससे पहले पॉपुलर डिजिटल शो 'TVF ट्रिपलिंग' डायरेक्ट किया है. उनकी पहली फिल्म कुणाल खेमू स्टारर 'लूटकेस' थी जिसकी कॉमेडी जनता ने काफी पसंद की थी. 'क्रू' के ट्रेलर में कॉमेडी भरी सिचुएशंस भरपूर नजर आ रही है और ये थिएटर्स में आपका टाइम मजेदार बना सकती है. 

'क्रू' की लीड कास्ट में तीनों एक्ट्रेसेज का अपना-अपना फैनबेस है और उनका अपना एक्टिंग स्टाइल है. जहां कृति सेनन यंग ऑडियंस में काफी पसंद की जाती हैं, वहीं करीना इन दिनों अपने टैलेंट को एक नए तरीके से स्क्रीन पर चमकाने के मिशन पर हैं. और तब्बू तो अपने आप में लेजेंड हैं ही. तीनों के एक्टिंग टैलेंट को अपनी-अपनी जगह काफी सराहा गया है. ट्रेलर में इन तीनों का कॉम्बो जितना यूनीक लग रहा है, उतना ही मजेदार भी. 

'क्रू' के गाने जनता में खूब पॉपुलर हो रहे हैं. 'नैना' और 'चोली के पीछे' काफी सुने जा रहे हैं और ट्रेलर में नजर आ रहा था कि फिल्म में इन्हें यूज भी बहुत मजेदार तरीके से किया गया है. थिएटर्स में एक मजेदार एक्सपीरियंस के लिए ड्रामा-कॉमेडी के साथ अगर मजेदार गाने भी हों तो मामला दमदार हो जाता है. 

No comments