Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

ट्रैक्टर की चपेट में आए 2 भाइयों की हुई मौत

जगदलपुर। कोंडागांव जिले के केशकाल थाना क्षेत्र में रहने वाले 2 भाई अपने चचेरे भाई के शादी का कार्ड बांटकर वापस आ रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट...

जगदलपुर। कोंडागांव जिले के केशकाल थाना क्षेत्र में रहने वाले 2 भाई अपने चचेरे भाई के शादी का कार्ड बांटकर वापस आ रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं घटना की जानकारी लगते ही घर में मातम छा गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बताया जा रहा है कि केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गुडरीपारा में बीती रात एक सडक़ दुर्घटना हुई, जहां चचेरे भाई की शादी का कार्ड बांट कर वापस घर लौट रहे 2 युवकों की सडक़ दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार कोरगांव निवासी हिमांशु मरकाम (22 वर्ष) आशीष मरकाम (15 वर्ष) के चचेरे भाई की 27 मार्च को शादी होने वाली थी, जिसका शादी कार्ड बांटने के लिए दोनों युवक गुडरीपारा गए हुए थे। वापसी के दौरान सिदावंड़-गुडरीपारा के समीप मोटरसाइकिल को किसी अज्ञात ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी और फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही केशकाल पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। केशकाल पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम हेतु केशकाल अस्पताल भेज दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

No comments