Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कबाड़ी दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार

   रायपुर:प्रार्थी देवदत्त गुप्ता ने थाना टिकरापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह सिद्धार्थ चौंक टिकरापारा में रहता है तथा सतनाम चौंक में ओम ...

 


 रायपुर:प्रार्थी देवदत्त गुप्ता ने थाना टिकरापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह सिद्धार्थ चौंक टिकरापारा में रहता है तथा सतनाम चौंक में ओम साईनाथ ट्रेडर्स के नाम से कबाड़ी की दुकान का संचालन करता है। प्रार्थी दिनांक 26.08.2023 को रात्रि करीबन 09.30 बजे अपने कबाड़ी की दुकान को बंद कर शटर में ताला लगाकर अपने घर चला गया था। दिनांक 27.08.2023 को प्रातः करीबन 07.30 बजे दुकान का ताला खोलकर अंदर गया तो देखा कि उसके दुकान के पीछे का दरवाजा टूटा हुआ था दुकान का सामान बिखरा पड़ा था। जिस पर प्रार्थी द्वारा दुकान में रखे समानों की जांच की गई तो ज्ञात हुआ कि दुकान में रखें तांबा, पीतल का पुराना कबाड़ सामान, गल्ले में रखे एक नग चांदी का ब्रेसलेट एवं नगदी रकम नही था। कोई अज्ञात चोर प्रार्थी के दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश कर उक्त मशरूका को चोरी कर फरार हो गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 647/23 457, 380, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया। 



 वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना टिकरापारा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए प्रकरण में संलिप्त अज्ञात आरोपी की लगातार पतासाजी की जा रही थी साथ ही प्रकरण में अज्ञात आरोपी के पतासाजी हेतु मुखबीर भी लगाये गये थे। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी बिट्टू धुर्वे एवं वंश उइके उर्फ मोनू को पकड़कर घटना के संबध्ंा में कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। 


  जिस पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 10 किलोग्राम तांबा, 01 चांदी का ब्रेसलेट तथा घटना में प्रयुक्त 01 नग लोहे का सब्बल जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया। 


गिरफ्तार आरोपी-


01. बिट्टू धुर्वे पिता विष्णु धुर्वे उम्र 19 साल निवासी गुरूमुख सिंह नगर पचपेड़ी नाका न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर।

 

02. वंश उइके उर्फ मोनू पिता मूलचंद उइके उम्र 19 साल निवासी गुरूमुख सिंह नगर पचपेड़ी नाका न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर।

No comments