Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छत्तीसगढ़ में ED की कार्रवाई लगातार जारी , अफसरों ने की एसएसपी प्रशांत अग्रवाल से पूछताछ...

  रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल के बीच ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है. इस बीच राजधानी रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल को सुबह साढ़े दस ब...

 


रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल के बीच ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है. इस बीच राजधानी रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल को सुबह साढ़े दस बजे ईडी आफिस बुलाया था। प्रशांत से ED आफिस में पूछताछ हुई। 


बता दें कि महादेव ऐप के कथिम मालिक शुभम सोनी ने एक वीडियो जारी कर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल समेत कई लोगों का नाम लिया था। इनमें से मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि वीडियो जारी कर उनकी छबि को नुकसान करने वाले तीन भाजपा नेताओं के खिलाफ उन्होंने मानहानि का नोटिस भेजा है।


शुभम सोनी के एक बयान ने मचाया हंगामा 


शुभम सोनी ने नाटकीय तरीके से अपना एक वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया है कि उसने राज्य के मुख्यमंत्री को 508 करोड़ रुपये दिए हैं. हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस तरह के आरोप को खारिज़ करते हुए, इस पर कड़ी आपत्ति जताई है. 


उन्होंने कहा कि यह चुनाव में उनकी सरकार को बदनाम करने की एक कोशिश भर है. सीएम बघेल ने कहा कि जिस शुभम सोनी को कोई नहीं जानता था, वो अचानक कैसे महादेव ऐप के मालिक के तौर पर सामने आ गया.लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभाओं में इसे मुद्दा बना रहे हैं.

No comments