Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बृजमोहन - मूणत ने शुभ मुहूर्त में दाखिल किया नामांकन,बृजमोहन ने कहा सम्पूर्ण प्रदेश में कमल खिलेगा, भाजपा की सरकार बनेगी

  रायपुर/25/10/2023/रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल, पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी राजेश मूणत ने आज कलेक्ट्रेट पहुं...

 


रायपुर/25/10/2023/रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल, पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी राजेश मूणत ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर शुभ मुहूर्त में अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती भाई पटेल भी मौजूद थे।

नामांकन के दौरान उपस्थित पत्रकारों से चर्चा करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारा यह नामांकन जीत का आगाज है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी रेवड़ी और रबड़ी बांटने में विश्वास नहीं करती। भाजपा का उद्देश्य जन-जन के कल्याण का होता है। गरीबों का जीवन स्तर ऊंचा उठे और वो समाज की मुख्यधारा में आगे बढ़े, उनका भविष्य सुरक्षित हो ऐसी सोच भाजपा की है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के 15 साल की सरकार में ही प्रदेश का सर्वांगीण विकास हुआ था। परंतु आज की कांग्रेस सरकार ने तो प्रदेश को बर्बादी के कगार पर ला खड़ा किया है। 

बृजमोहन ने कहा कि बीते पांच सालों में प्रदेश की हालत देखकर प्रदेश की जनता ने अब विकास विरोधी कांग्रेस सरकार को बदलने का मन बना लिया है। निश्चित ही अब सम्पूर्ण प्रदेश में कमल खिलेगा और हमारा छत्तीसगढ़ पुनः खुशहाली की राह पर आगे बढ़ेगा।

No comments