Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कांग्रेस की तीसरी सूची में इन विधायकों की कट सकती है टिकट , तीसरी सूची में ये 7 उम्मीदवारों के नाम हो सकते है शामिल

  छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने लगभग सभी सीटों के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने अब तक 18 विधायकों की टि...

 


छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने लगभग सभी सीटों के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने अब तक 18 विधायकों की टिकट काटी और 24 नए चेहरों को मौका दिया है। अब लोगों को कांग्रेस की अगली सूची का इंतजार है। बताया जा रहा हेे कि इस सूची में पार्टी कई विधायकों की टिकट काट सकती है।


CG Congress Candidate 3rd List 2023 PDF बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा शनिवार की रात रायपुर पहुंची। माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ की बच्ची साथ विधानसभा सीटों के प्रत्याशी चयन को लेकर यहां प्रदेश के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक करेंगे और प्रत्याशियों के फाइनल लिस्ट को लेकर दिल्ली वापस लौटेंगे। रायपुर पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बाकी बची सात सीटों पर नाम आज या कल में टाइम हो जाएंगे और आज या कल तक नाम की घोषणा भी हो जाएगी।


मोहला-मानपुर में भाजपा नेता की हत्या की घटना को लेकर उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि ऐसी घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। शासन प्रशासन इस घटना के दोषी के खिलाफ सख्त एक्शन लेगा।ऐसे मुजरिम को सख्त सजा भी दी जानी चाहिए। कांग्रेस के 83 प्रत्याशियों द्वारा अपराधिक घटनाओं की जानकारी नहीं देने की भाजपा के और आप पर उन्होंने कहा कि अभी तो नामांकन भी दाखिल नहीं हुआ है। इसमें जो भी गाइडलाइंस होती है उसे पालन किया जाता है।


उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के नेता हताश है और फ्रस्ट्रेशन में ऐसे बयान दे रहे हैं दिल्ली के लीडर से लेकर लोकल लीडर एक ही लाइन पर चल रहे हैं उनमें हताश है क्योंकि उन्हें पता है कि वह चुनाव हार रहे हैं। पहले चरण के 20 सीटों में से अधिकांश सीटों पर जीत हासिल करने का दावा किया।


इनकी कट सकती है टिकट

रायपुर उत्तर से कुलदीप जुनेजा

कसडोल से शकुंतला साहू

बैकुंठपुर से अंबिका सिंहदेव

सिहावा लक्ष्मी ध्रुव

धमतरी:…..


इन नामों पर लग सकती है मुहर

धमतरी: मोहन लालवानी

रायपुर उत्तर: प्रमोद दुबे

महासमुंद से विनोद सेवनलाल चंद्राकर

कसडोल:

सरायपाली: किस्मतलाल नंद

बैकुंठपुर:

सिहावा:

No comments