Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

एनएमडीसी ने डी एंड बी पीएसयू पुरस्‍कार 2023 में किया शानदार प्रदर्शन

 हैदराबाद, सार्वजनिक क्षेत्र की अग्रणी कंपनी, एनएमडीसी ने शुक्रवार को दिल्ली में डी एंड बी पीएसयू समिट 2023 में नवरत्न पुरस्कार और माइनिंग म...


 हैदराबाद, सार्वजनिक क्षेत्र की अग्रणी कंपनी, एनएमडीसी ने शुक्रवार को दिल्ली में डी एंड बी पीएसयू समिट 2023 में नवरत्न पुरस्कार और माइनिंग मिनरल्स पुरस्कार प्राप्‍त किया। कंपनी के सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार) अमिताभ मुखर्जी एवं निदेशक (उत्पादन) दिलीप कुमार मोहंती ने एक साथ एनएमडीसी की ओर से पुरस्कार स्वीकार किए। अजित बी चव्हाण, अपर सीईओ, जीईएम एसपीवी ने एनएमडीसी को सम्मान प्रदान किया और भारत के लिए खनिज सुरक्षा और आर्थिक शक्ति के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान के लिए खनन कंपनी को बधाई दी।

एनएमडीसी भारत सरकार की सर्वोच्‍च सम्मानित और विश्वसनीय कंपनियों में से एक है। लगभग सात दशकों से कारोबार में, पीएसई 1960 के दशक से खनिज संसाधनों की गवेषण और उत्पादन कर रहा है। एनएमडीसी ने निरंतर कई वर्षों से अपनी असाधारण भौतिक और वित्तीय वृद्धि के लिए 2008 में नवरत्न का दर्जा प्राप्‍त किया। इस अवसर पर अमिताभ मुखर्जी ने अपने संबोधन में कहा कि “यह उस टीम के लिए है जो प्रतिदिन निरंतर भारत के लिए बेहतर भविष्य की खोज करती है। एनएमडीसी की कल्पना भारत की औद्योगिक क्रांति को सक्षम बनाने के लिए की गई थी और हम राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका के प्रति गहराई से चिंतन करते हैं। भारत के अमृत काल में प्रवेश के साथ ही एनएमडीसी एक जिम्मेदार खनन के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता के साथ हमारे क्षेत्र में आत्मनिर्भरता एवं बदलाव के लिए तैयार है।”

No comments