Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

2 से 8 अक्टूबर मद्यपान निषेध सप्ताह के तहत दुर्गा महाविद्यालय द्वारा नुक्कड़ नाटक नशे के दुष्प्रभाव पर पेंटिंग एवम विभिन्न आयोजन किया गया

  रायपुर: समाज कल्याण संचालनालय छत्तीसगढ़ के आदेश अनुसार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयंती के अवसर पर 2 से 8 अक्टूबर मद्यपान निषेध सप्ता...

 


रायपुर: समाज कल्याण संचालनालय छत्तीसगढ़ के आदेश अनुसार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयंती के अवसर पर 2 से 8 अक्टूबर मद्यपान निषेध सप्ताह का आयोजन दुर्गा महाविद्यालय द्वारा शपथ, रैली नुक्कड़ नाटक नशे के दुष्प्रभाव पर पेंटिंग ,स्लोगन , गोष्ठी का आयोजन किया गया।



 नशे के दुष्प्रभाव पर विद्यार्थियों ने अपने विचार रखें राष्ट्रीय सेवा योजना की कार्यक्रम अधिकारी सुनीता चंसोरिया ने बताया की पुलिस विभाग द्वारा हेलो जिंदगी का कार्यक्रम 16 जुलाई से 30 सितंबर तक किया गया ।



जिसमें दुर्गा महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जगह-जगह चौक चौराहों पर स्कूल एवं कॉलेज में जागरूकता कार्यक्रम किया जिसके लिए 2 अक्टूबर को एसपी प्रशांत अग्रवाल सर के द्वारा सम्मानित भी किया गया।

 दुर्गा महाविद्यालय के विद्यार्थी समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाते हैं जिसमें तंबाकू निषेध पर भी कार्यक्रम युद्ध नशे के विरुद्ध को टप्पा एक्ट आदि पर जागरूकता अभियान वर्ष भर करते है।

No comments