Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल कायम रखते जीनियस के बच्चों ने मनाया रक्षाबंधन

बोरियाखुर्द स्थित प्रांजल जीनियस पब्लिक स्कूल मे भाई बहन के प्यार का पर्व बच्चों द्वारा धूम धाम और हरशोलस से मनाया गयाl हिंदू पर्व माने जान...




बोरियाखुर्द स्थित प्रांजल जीनियस पब्लिक स्कूल मे भाई बहन के प्यार का पर्व बच्चों द्वारा धूम धाम और हरशोलस से मनाया गयाl हिंदू पर्व माने जाने वले इस त्यौहार में चार चाँद तब लग गए जब विद्यालय के सभी मुस्लिम बच्चे भी अपनी इच्छा से उत्साहपूर्ण शामिल होकर सभी सहपाठी छात्राओ से राखी बंधवा कर उनकी रक्षा करने का वचन दिया और उपहार दिये l बच्चों ने बताया की " वे एक बेहतर कल की और शांति प्रिय राष्ट्र की कामना करते है, सभी धर्म हमारे भाई बहन के समान है और सभी के लिए हमारे मन में प्यार और आदर है। पहले सभी को एक नेक इंसान बनना है और हमने बस बदलाव की पहल की है।


मोहम्मद नुमान को जब बहनो के लिए अपनी पॉकेट मनी बच्चा कर गिफ्ट लेते मम्मी पापा ने देखा तो भी खुश होकर बच्चे का उत्साहवर्द्धन किया उसके चलते नुमान ने 28 बहनो को गिफ्ट दिया।

प्रचार्या रेखा शर्मा ने बताया देश में धर्मो के बिच फैले हिंसात्मक विचारों से दूर हिंदू मुस्लिम भाईचारे की मिसाल बन्ते बच्चों से सभी बड़ों को सीख लेनी चाहिए , और देश को विकसित राष्ट्र की ओर आगे बढ़ाएँ मे सहयोग करना चाहिए।

No comments