Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

दुर्गा महाविद्यालय में हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन,नोडल अधिकारी सुनीता चांसोरिया ने कहा लोकतंत्र को मजबूत करने करे मतदान

  भारत निर्वाचन आयोग सचिवालय एवं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी छत्तीसगढ़ के निर्देशानुसार नवीन एवं युवा मतदाताओं में चुनाव संबंधी जागरूकता के लिए...

 


भारत निर्वाचन आयोग सचिवालय एवं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी छत्तीसगढ़ के निर्देशानुसार नवीन एवं युवा मतदाताओं में चुनाव संबंधी जागरूकता के लिए दुर्गा महाविद्यालय में स्वीप के तहत आज दिनांक 2 अगस्त 2023 मतदाता जागरूकता संबंधी कार्यक्रम एवं शपथ का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत महाविद्यालय की स्वीप नोडल अधिकारी सुनीता चांसोरिया ने कहा लोकतंत्र को मजबूत करने एवं सभी युवा मतदाताओं को निर्वाचक नामावली में अपना नाम जुड़वाने के लिए प्रेरित किया साथ ही फॉर्म 6 फॉर्म 8 फॉर्म 7 की जानकारी दी।



साथ ही आने वाले समय में जागरूकता के लिए ड्राइंग स्लोगन रैली मानव श्रृंखला नुक्कड़ नाटक के माध्यम से दुर्गा महाविद्यालय मतदान के लिए जागरूकता अभियान चलाएंगे।

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर प्रतिभा मुखर्जी साहूकार ने शपथ दिलवाई साथ ही विद्यार्थियों से आग्रह किया कि जिन विद्यार्थियों की आयु 1 अक्टूबर को 18 वर्ष की पूर्ण हो रही है वह अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वाएं एवं शत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लें साथ ही अपने आसपास के लोगों को मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए जागरूक करें कार्यक्रम में प्राध्यापक गण कर्मचारी एवं छात्र छात्राएं व उनके पालक गण उपस्थित रहे।

No comments