Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हर घर तिरंगा अभियान में अन्नदाताओ की भागीदारी सुनिश्चित है - संध्या परगनिहा

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर जब पूरा देश तिरंगामय हो रहा है तो हमारे अन्नदाता किसान क्यों इसमें पीछे रहे। किसानी काम में व्यस्...



प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर जब पूरा देश तिरंगामय हो रहा है तो हमारे अन्नदाता किसान क्यों इसमें पीछे रहे। किसानी काम में व्यस्त बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र के किसान भाई-बहनों को भाजपा महासमुंद जिला सह प्रभारी एवं पूर्व प्रदेश मंत्री संध्या परगनिहा ने तिंरगा भेंट कर 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों, खेतों और दुकानों में तिरंगा लगाने का आग्रह की।



भाजपा महासमुंद जिला सह प्रभारी संध्या परगनिहा ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर 2022 में देशवासियों ने एक और अमर इतिहास लिखा है। अगस्त के महीने में चला 'हर घर तिरंगा' अभियान भला कौन भूल सकता है। ये वो पल थे जो हर देशवासी को उत्साह से भर दिया था। आजादी के 75 वर्ष के इस अभियान में पूरा देश तिरंगामय हो गया। 6 करोड़ से ज्यादा लोगो ने तो तिरंगा के साथ अपनी फोटो भी भेजी थी। भाजपा नेत्री संध्या परगनिहा ने आगे कहा कि हम सभी को मिलकर 2022 के इतिहास को पुनः दोहराना है। इस उद्देश्य को लेकर और जन-जन में राष्ट्रभक्ति की अलख जगाने के लिए किसान भाई-बहने जो अपने खेती बाड़ी में व्यस्त है उन्हें तिरंगा वितरण कर सभी को घर, खेत और बाड़ी में तिरंगा लगाने व सभी को अपने घरों में लगवाने की अपील की। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के विचार एवं संदेश सभी देशवासियों के लिए प्रेरणादायी एवं नई ऊर्जा देने वाली है।

No comments