Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर : मदरसा शिक्षा के विकास हेतु 9 और 10 अगस्त को दो दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला

  रायपुर, 09 अगस्त 2023 छत्तीसगढ़ मदरसा बोर्ड द्वारा मदरसा शिक्षा के विकास के लिए 09 एवं 10 अगस्त को दो दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोज...

 


रायपुर, 09 अगस्त 2023

छत्तीसगढ़ मदरसा बोर्ड द्वारा मदरसा शिक्षा के विकास के लिए 09 एवं 10 अगस्त को दो दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया है। छत्तीसगढ़ मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष श्री अलताफ अहमद ने यह जानकारी देते हुए बताया कि दो दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन सिंधु भवन, देवेन्द्र नगर रायपुर में किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में संचालित पंजीकृत एवं मान्यता प्राप्त प्राथमिक एवं पूर्व माध्यमिक मदरसों में शिक्षा के विकास हेतु कार्यशाला में पंजीकृत एवं मान्यताप्राप्त मदरसों के आमंत्रित शिक्षक-शिक्षिकाऐं, समस्त जिलों के जिला उर्दू इंचार्ज, शिक्षा विद एवं अन्य विशिष्ट जन उपस्थित होंगे।

छ.ग. मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि दो दिवसीय कार्यशाला में शिक्षण की पद्धतियों, अध्ययन-अध्यापन संबंधी विषयों, मदरसा शिक्षा के विकास हेतु अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर विचार-विमर्श किया जायेगा। उन्होंने बताया कि कार्यशाला का उद्घाटन 09 अगस्त को पूर्वान्ह 11ः00 बजे होगा। प्रथम दिवस उद्घाटन सत्र के पश्चात् शिक्षाविदों, विद्वान वक्ताओं के वक्तवय होंगे। द्वितीय दिवस वक्तव्य के साथ-साथ समूह चर्चा भी होगी।

No comments