Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

समय-सीमा की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

  बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने जिले में विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए है। कलेक्टर ने क...

 


बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने जिले में विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए है। कलेक्टर ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा अभी हाल में व्यापक पैमाने पर रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू की गई है। इसी कड़ी में जिले में भी बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया कराने रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जल्द शुरू की जाए। कलेक्टर ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित टीएल की बैठक में इस आशय के निर्देश दिए। बैठक में एडीएम श्री आर.ए.कुरूवंशी, नगर निगम कमिश्नर श्री कुणाल दुदावत, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अजय अग्रवाल, सभी एसडीएम सहित विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर ने बैठक में सभी अधिकारियों को भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से करवाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने राज्य शासन की फ्लैगशीप योजनाओं में प्रगति की विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने गोबर पेंट उत्पादन और कार्य की जानकारी ली। रीपा के तहत चल रही गतिविधियों, गोठान में गोबर खरीदी की भी विस्तृत समीक्षा की। उन्होंने सभी गोठानों में अनिवार्य रूप से गोबर खरीदी कराने कहा। इसके अलावा उन्होंने आयुष्मान योजना, धन्वंतरी जेनरिक मेडिकल स्टोर, शाला भवनों के निर्माण एवं मरम्मत आदि कार्याें सहित राजीव गांधी किसान न्याय योजना, मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लिनिक योजना, शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना, सुपोषण अभियान आदि की विस्तार से समीक्षा की।

No comments