Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

Harshit Landmark: लग्जरियस टॉवर हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग, पहले दिन 15 यूनिट बुक, उठाएं आकर्षक छूट का लाभ

 सघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के लग्जरियस टॉवर हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग 18 फरवरी से शुरू हुई। 20 फरवरी तक चलने वाले महाशिवरात्री स्पेशल ...



 सघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के लग्जरियस टॉवर हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग 18 फरवरी से शुरू हुई। 20 फरवरी तक चलने वाले महाशिवरात्री स्पेशल ऑफर रायपुर में प्रीमियम प्रापर्टी खरीदने सुनहरे मौका का फायदा उठाने पहले ही दिन बड़ी संख्या में घर खरीदने के इच्छुक लोग परिवार समेत साइट विजिट के लिए पहुंचे थे। लॉन्चिग के पहले ही दिन 15 यूनिट की बुकिंग हाथों हाथ हुई। साइट विजिट करने वाले ग्राहकों को सिल्वर क्वाइन का उपहार दिया गया।


 बता दें कि हर्षित लैंडमार्क के A, B, C, D, E ये पांच ब्लॉक में करीब 250 से ज्यादा खुशहाल परिवार निवासरत हैं और सर्व सुविधा युक्त परिसर में लग्जरियस लाइव आनंद ले रहे हैं। हर्षित लैंडमार्क 750 फ्लैट भव्य और विशाल प्रोजेक्ट हैं। इसमें बजट फ्लैट्स से लेकर बड़े और शानदार लग्जरियस फ्लैट हैं।


 इस मौके पर सिंघानिया बिल्डकॉन चेयरमेन के सुबोध सिंघानिया ने कहा सिंघानिया बिल्डकॉन प्रदेश के सबसे विश्वसनीय बिल्डकॉन समूह है। ग्राहकों का भरोसेमंद समूह है और इसी विश्वास को और भी ज्यादा मजबूत करने सिंघानिया बिल्डकॉन हर्षित लैंडमार्क का प्रोजेक्ट लेकर आया है। यह पूरे प्रदेश का ऐसा प्रोजेक्ट है जो हर वर्ग के लिए बजट प्रोजेक्ट है। इस प्रोजेक्ट में ग्राहक को निवास करने के दृष्टिकोण के साथ साथ एक बेहतरीन निवेश का लाभ भी मिलेगा।


ग्राहकों का वेलकम करते हुए सिंघानिया बिल्डकॉन एमडी हर्षित सिंघानिया ने कहा कि सिंघानिया बिल्डकॉन प्रदेश के ग्राहकों को घर, मकान, फ्लैट के नए रूप और डिजाइन देने के लिए प्रतिबद्ध है। लक्जरियस फ्लैट ग्राहकों को किफायती दरों पर उपलब्ध कराना ही हमारी विचारधारा है और इसी विचारधारा को बरकरार रखने हर्षित लैंडमार्क के इस प्रोजेक्ट को लेकर आए हैं, जो प्रदेश का सबसे यूनिक प्रोजेक्ट है।


 हर्षित लैंडमार्क प्रोजेक्ट की जानकरी देते हुए सिंघानिया बिल्डकॉन डायरेक्टर जय दुबे ने कहा कि, सिंघानिया बिल्डकॉन ग्राहकों की आवश्यकताओं को समझने में सबसे आगे रहा है और हमेशा रहेगा। हर्षित लैंडमार्क एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो सबसे अलग और आकर्षक है। पूरे रायपुर में रिंग रोड पर आपके बजट में ऐसा फ्लैट नहीं मिलेगा। इसलिए आप सादर आमंत्रित हैं।


लग्जरियस फ्लैट…


 लग्जरियस फ्लैट की श्रृंखला में G और F टावर्स की भव्य लॉचिंग इस महाशिवरात्रि यानि 18,19,20 फरवरी को किया जा रहा है।


 


कमर्शियल स्पेस…..


हर्षित लैंडमार्क के जी टावर्स में सभी प्रकार के कमर्शियल प्रॉपर्टी हैं। भूतल एवं प्रथम तल पर बहुत ही शानदार और बुटिक शॉप्स उपलब्ध हैं और द्वितीय तल पर ऑफिस स्पेस उपलब्ध है।


प्रीमियम कॉलोनी में ओपन गार्डन के साथ ये सब कुछ…..


हर्षित लैंडमार्क प्रीमियम कॉलोनी में ओपन गार्डन, सीसीटीवी कैमरा, जिम, पूजा स्थल एवं बच्चों के खेलने के लिए किड जोन के साथ कॉलोनी की सुरक्षा के लिए मजबूत बाउंड्रीवाल का निर्माण किया गया है। हर्षित लैंडमार्क में पर्यावरण मानकों के अनुरूप में हरियाली वाले प्लांट आपको यहां लक्जरी मैट्रो लाइफ का अहसास कराएंगे।


आप भी अगर रायपुर स्मार्ट सिटी में अपने लिए फ्लैट की तलाश में हैं तो हर्षित लैंडमार्क में बुकिंग करना फायदेमंद सौदा है। हम आपको अपने परिवार सहित हमारे साइट का विजिट करने के लिए आमंत्रित करते हैं।


 


साइट वेन्यू.. हर्षित लैंडमार्क, हीरापुर चौक के पास रिंग रोड.2 रायपुर छत्तीसगढ़।


 


हेड आफिस.सिंघानिया बिल्डकॉम प्रा. लि. एम्स हास्पिटल के पास. रायपुर, छत्तीसगढ़ फोन नंबर.9827-321-321

No comments