Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

राज्य स्तरीय युवा महोत्सव का आज दूसरा दिन

  राज्य स्तरीय युवा महोत्सव के दूसरे दिन बिलासपुर और बस्तर संभाग के 15 से 40 आयु वर्ग के युवाओं ने खो-खो के माध्यम से बेहद शानदार शुरुआत की।...

 


राज्य स्तरीय युवा महोत्सव के दूसरे दिन बिलासपुर और बस्तर संभाग के 15 से 40 आयु वर्ग के युवाओं ने खो-खो के माध्यम से बेहद शानदार शुरुआत की। 40 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में रायपुर संभाग के बेमेतरा जिले ने पंथी नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं इसी आयु वर्ग में रायपुर संभाग के रायपुर जिले ने दूसरा स्थान तथा सरगुजा संभाग के कोरिया जिले ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

15 से 40 आयु वर्ग में बस्तर संभाग के कोंडागांव जिले ने पंथी नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं इसी आयु वर्ग में दुर्ग जिले ने द्वितीय स्थान तथा बिलासपुर जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया। 15 से 40 आयु वर्ग पंथी नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले नर्तक दल को 10 हजार रुपये की राशि एवं मोमेंटो, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले नर्तक दल को सात हजार पाँच सौ रुपये तथा मोमेंटो, इसीप्रकार तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले नर्तक दल को 05 हजार रुपये की राशि तथा मोमेंटो प्रदान की जाएगी।

No comments