Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

फिल्म निर्माता और बिग बॉस के प्रतियोगी साजिद खान पर अनुचित व्यवहार का आरोप

  मुंबई: फिल्म निर्माता और बिग बॉस के प्रतियोगी साजिद खान पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री रय्या लबीब ने खुलकर बात की और कहा ...

 

मुंबई: फिल्म निर्माता और बिग बॉस के प्रतियोगी साजिद खान पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री रय्या लबीब ने खुलकर बात की और कहा कि इस घटना के बाद (लगभग दस साल पहले) वह लगभग एक साल तक आत्महत्या कर रही थी। इस पत्रकार से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं एक साल की अवधि में चार बार अस्पताल में भर्ती हुई थी। मुझमें आत्महत्या की प्रवृत्ति थी क्योंकि साजिद खान ने कहा था कि मेरे स्तन बहुत छोटे थे और मुझे बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा था। मुझे लगा कि मैं बर्बाद हो गई हूं और कभी नहीं कर सकती।" कुछ भी हासिल किया। मैंने आत्महत्या का प्रयास भी किया। ये स्थिति लगभग एक वर्ष तक चली और उस अवधि के दौरान मैंने लगभग 7 किलोग्राम वजन कम किया। कुल मिलाकर मुझे ठीक होने और अपने सामान्य जीवन में वापस आने में एक वर्ष से अधिक का समय लगा।"



 कौन हैं रय्या लबीब? 

रय्या लबीब असम के नलबाड़ी की रहने वाली हैं, जहां उनका जन्म 10 दिसंबर को हुआ था और उन्होंने अपना प्रारंभिक जीवन बिताया। अपनी स्कूली शिक्षा समाप्त करने के बाद, वह उच्च शिक्षा के लिए गुवाहाटी चली गईं और मॉडलिंग और अभिनय असाइनमेंट के लिए भी कभी-कभी मुंबई आ गईं। उन्होंने नलबाड़ी में अपनी स्कूली शिक्षा के साथ असम में अपनी स्कूली शिक्षा और कॉलेज की पढ़ाई पूरी की, जहाँ वह सांस्कृतिक गतिविधियों में बहुत सक्रिय थीं और उन्होंने आस-पास के शहरों में मॉडलिंग और रैंप शो भी किए। अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, वह स्थायी रूप से मुंबई चली गई जहाँ वह अब रहती है, लेकिन अक्सर अपने परिवार से मिलने के लिए असम की यात्रा करती है। मुंबई में, उसने प्रिंट शूट और छोटे मॉडलिंग असाइनमेंट के साथ विभिन्न अभियान शुरू किए और यहां तक ​​कि सीआईडी, क्राइम पेट्रोल और इसी तरह के धारावाहिकों में एपिसोडिक भूमिकाएं भी कीं। उन्होंने संजय खंडेलवाल के वेंचर लक्मे में अभिनय किया और निर्देशक मनीष एफ सिंह के साथ फेस्टिवल फिल्म "ग्रीन टेरर" में काम किया, जिसे आंशिक रूप से पाकिस्तान में शूट किया गया था। उन्होंने फिल्म इट्स ओवर में भी अभिनय किया है। रय्या की उम्र 26 साल है और वह फिलहाल सिंगल हैं। उनके शौक में संगीत सुनना, फिल्में देखना और खेल शामिल हैं। वर्ष 2014 में, उसने मिस बिकनी एशिया पेजेंट में भाग लिया और शीर्ष 5 में चुनी गई। बाद में, उसने एक साल बाद 2015 में एक विशेष श्रेणी में मिस बिकिनी एशिया-पैसिफिक का खिताब जीता और पहले स्थान पर रही। उपविजेता विजेता। वह इसे पहले स्थान पर बना लेती, लेकिन उसकी ऊंचाई एक बाधा थी और उसे अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रथम रनर अप के रूप में रखा गया था। लेकिन एक हफ्ते बाद, भाग्य के अनुसार, मूल विजेता को तकनीकी आधार पर अयोग्य घोषित कर दिया गया और प्रथम उपविजेता को विजेता घोषित कर दिया गया। वह सामाजिक कार्य परिदृश्य में भी सक्रिय है और स्ट्रीट चिल्ड्रन के लिए फंड जुटाने का अभियान चलाती है।

No comments