Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

प्रियंका के बाद बिग बॉस के साथ उलझे शालीन, चिकन के लिए किया बवाल

  बिग बॉस के घर के अंदर घरवालों के रंग बदलना बेहद आम है. बिग बॉस के टास्क कंटेस्टेंट्स को खुलकर साामने लाने में मदद करते हैं. शो में आए दिन ...

 


बिग बॉस के घर के अंदर घरवालों के रंग बदलना बेहद आम है. बिग बॉस के टास्क कंटेस्टेंट्स को खुलकर साामने लाने में मदद करते हैं. शो में आए दिन मजेदार बदलाव देखने को मिल रहे है. शो के हिसाब से घरवाले अपनी-अपनी प्लानिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं. लेकिन सिर्फ इकलौते शालीन भनौट ऐसे हैं जिनका खेल से ज्यादा ध्यान खाने पर रहता है. बार-बार अपनी हेल्थ की बात करते हुए शालीन बिग बॉस से चिकन मांगते रहते हैं।


बीते दिन चिकन को लेकर बड़ा तमाशा देखने को मिला. शालीन भनौट एक नहीं, दो नहीं, बल्कि कई बार बिग बॉस से कहते हैं कि बिग बॉस उन्हें उनका चिकन भेज दें और हो सके तो तीनों वक्त का एक साथ भेज दें. अब तक तो सिर्फ शालीन ही अपने चिकन के लिए बोलते हुए नजर आते थे. लेकिन अब टीना भी उनके लिए बिग बॉस से कहती हुई नजर आईं कि प्लीज बिग बॉस मैं तीसरी बार बोल रही हूं, इसका चिकन भेज दो. बार-बार, लगातार चिकन-चिकन सुनने के बाद बिग बॉस भी गुस्से में आ जाते हैं और शालीन को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं।


जहां बिग बॉस कहते हैं कि आपको भूखा रखने की हमारी कोई भी मंशा नहीं है. आप बार-बार बोलकर ये दिखाने की कोशिश न करें कि आपको खाना नहीं दिया जा रहा है. इस दौरान शालीन बिग बॉस की बार-बार बात काटते हुए नजर आए. जिसे देखते हुए बिग बॉस सिर्फ राशन के हिसाब से चिकन आने की बात कहते हैं, और चिकन देने से मना कर देते हैं. इस फैसले के बाद शालीन भी काफी गुस्से आ जाते हैं. हालांकि अपना गुस्सा दबाते हुए वो कन्फेशन रूम से बाहर जाते हैं।


बाहर आते ही अर्चना गौतम कहती हैं कि, अरे इन्हें वापस घर भेजो, ये बिग बॉस में खाने आए हैं. इन्हें पता नहीं था क्या बिग बॉस के घर में खाना नहीं मिलता. इसके अलावा वो ये भी कहती हैं कि तुम टीवी सीरियल करते यहां क्यों आ गए. बिग बॉस ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है यहां. वो आगे कहती हैं कि, मैं इसे बिग बॉस की गलती मानती हूं. मार्केट में इतने एक्टर हैं, इन्हें क्यों लेकर आए. क्या ये खाना खाने आए हैं? अर्चना की बातें सुनने के बाद गौतम उनसे कहते हैं कि मैं आपसे बात नहीं कर रहा हूं. अब बिग बॉस शालीन के लिए गए फैसले को कब बदलते हैं या फिर शालीन बिना चिकन के कैसे रहते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा।


No comments