Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी के शक में साधुओं की जमकर पिटाई, भीड़ ने किया लहूलुहान; एक का सिर फटा

  दुर्ग । छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बच्चा चोरी के शक में भीड़ द्वारा तीन साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है। लोगों ने लात-घूंसों और डंडो...

 


दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बच्चा चोरी के शक में भीड़ द्वारा तीन साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है। लोगों ने लात-घूंसों और डंडों से साधुओं को इतना मारा कि एक साधु का सिर फट गया है। वहीं 2 अन्य साधु भी बुरी तरह से घायल हुए हैं। मामला भिलाई-03 थाना क्षेत्र का है।

घटना बुधवार सुबह 11-12 बजे के बीच की है। लेकिन गुरुवार को जब इस पिटाई का वीडियो वायरल हुआ, तब पूरे घटनाक्रम की जानकारी सामने आई है। पुलिस के मुताबिक चरोदा क्षेत्र में तीन साधु आ रहे थे। उसी दौरान किसी ने हल्ला करना शुरू कर दिया कि ये साधु बच्चा चोरी करते हैं। इसके बाद कुछ युवकों ने उन साधुओं को पीटना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे लोगों की भीड़ वहां जुट गई और साधुओं को जमकर पीट दिया।

किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। कुछ ही देर बाद पुलिस का एक जवान मौके पर पहुंचा और उसने किसी तरह से तीनों साधुओं को एक टैक्सी में बिठा दिया। दूसरे पुलिस कर्मियों को मौके पर बुलाया गया। तब तक भीड़ उस टैक्सी तक भी पहुंच गई और वहां भी साधुओं को मारा गया।

बताया गया है कि जिन साधुओं की पिटाई की गई है वह राजस्थान के रहने वाले हैं। इनका नाम राजबीर सिंह, अमन सिंह और श्याम सिंह है। तीन रेलवे क्षेत्र चरोदा में काफी समय से किराए का मकान लेकर रह रहे थे। यहां वे राशन और कपड़े मांग कर अपना जीवन गुजारा कर रहे थे।

No comments