Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मुख्यमंत्री आज कवर्धा क्षेत्र में करेंगे भेंट-मुलाकात

  रायपुर।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार से फिर से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए रवाना हो रहे हैं। इस बार उनका दौरा कबीरधाम जिले की कवर्धा व...

 


रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार से फिर से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए रवाना हो रहे हैं। इस बार उनका दौरा कबीरधाम जिले की कवर्धा विधानसभा सीट पर केंद्रित होगा। वहां झलमला और सहसपुर लोहारा में उनकी चौपाल लगेगी। उसके बाद मुख्यमंत्री कवर्धा आएंगे जहां शबरी नदी पर बने नये पुल का लोकार्पण होना है। देर शाम कवर्धा पीजी कॉलेज में एक सामाजिक सम्मेलन में मुख्यमंत्री शामिल होने वाले हैं।

तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 10 अक्टूबर को रायपुर पुलिस ग्राउण्ड हेलीपैड से सुबह 11.30 बजे भेंट-मुलाकात के लिए रवाना होंगे। सबसे पहले उनका हेलीकॉप्टर बोड़ला विकासखंड के झलमला गांव में उतरेगा। वहां स्कूल आदि देखने के बाद मुख्यमंत्री स्थानीय ग्रामीणों से चर्चा करेंगे। दोपहर बाद वहां से उनका हेलीकॉप्टर सहसपुर-लोहारा पहुंचेगा। वहां भी विभिन्न परियोजनाओं का निरीक्षण, मुलाकात के बाद चौपाल में चर्चा होगी। सहसपुर लोहारा में भेंट-मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कवर्धा पहुंचेगा। शाम को शबरी नदी पर नये पुल का लोकार्पण होना है। मुख्यमंत्री देर शाम कवर्धा के पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में आयोजित सामाजिक सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री रात को कवर्धा में ही रहेंगे

कवर्धा विधायक और वन मंत्री मोहम्मद अकबर मुख्यमंत्री की भेंट-मुलाकात की तैयारी के लिए एक दिन पहले ही क्षेत्र में पहुंच गये हैं। रविवार को उन्होंने सहसपुर लोहारा और वनांचल क्षेत्र झलमला गांव पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने प्रशानिक अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

मंगलवार को 122 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन

बताया जा रहा है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार की सुबह कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के लिये 122 करोड़ रुपए से अधिक के 128 कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। बाद में वे अफसरों के साथ योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे।


No comments