Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सुपर-12 के दुसरे मैच में नीदरलैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम, फैंस का मजा किरकिरा कर सकता है मौसम …

टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 राउंड के अपने दूसरे मैच भारतीय टीम नीदरलैंड का सामना करने के लिए तैयार है. सिडनी में होने वाले इस मैच में टीम इंड...



टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 राउंड के अपने दूसरे मैच भारतीय टीम नीदरलैंड का सामना करने के लिए तैयार है. सिडनी में होने वाले इस मैच में टीम इंडिया जीत की प्रबल दावेदार है. नीदरलैंड की टीम भी अपने आप में काफी मजबूत है और इसे हल्के में लेना मुश्किलें पैदा कर सकता है. नीदरलैंड उलटफेर करने में माहिर है. इससे पहले नीदरलैंड लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप मैच जीत चुकी है. यह मुकाबला आज यानी 27 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे से खेला जाएगा.


हल्के में लेने की गलती नहीं करेंगे रोहित


बता दें कि नीदरलैंड टीम ने तीन में से दो मैच जीतकर सुपर-12 राउंड के लिए क्वालिफाई किया है. हालांकि सुपर-12 राउंड के पहले मैच में उसे बांग्लादेश ने मात दे दिया था. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जानते हैं कि उन्हें किस तरह नीदरलैंड के खिलाफ रणनीति बनानी है, लेकिन वह भी इस टीम को हल्के में लेने की भूल नहीं करेंगे. भले ही भारतीय टीम जीत और खिताब की प्रबल दावेदार है, लेकिन नीदरलैंड भी कम नहीं है. उसने सुपर-12 राउंड तक पहुंचने में खूब पसीना बहाया है.

No comments