Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

झारखंड में राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, रायपुर से सभी विधायक लौटे रांची, बीजेपी ने बुलाई बैठक

  रायपुर।  झारखंड के यूपीए विधायक आज शाम रायपुर से रांची लौट गए हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट में सारे विधायकों को ठहराय...

 


रायपुर। झारखंड के यूपीए विधायक आज शाम रायपुर से रांची लौट गए हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट में सारे विधायकों को ठहराया गया था। जहां से आज सभी को बस में बैठाकर एयरपोर्ट ले जाया गया। यहां से उन्हें विशेष विमान से रांची ले जाया गया है। ये सारे विधायक सोमवार को विधानसभा के विशेष सत्र में भाग लेंगे। वहीं बीजेपी ने आज सदन में अपनी रणनीति तैयार करने के लिए अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है।

बता दें कि झारखंड में गठबंधन की सरकार है। सभी विधायकों को भले ही रांची ले जाया गया है लेकिन अभी वे अपने घर नहीं जा सकते। सभी को रांची में खासी सुरक्षा के बीच किसी स्थान पर ठहराया जाएगा।

वहीं विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी सदन में अपनी रणनीति तैयार करने के लिए आज अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है। बीजेपी विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष बाबू लाल मरांडी समेत सीनियर नेता मौजूद रहेंगे।

सोमवार को हेमंत सोरेन सरकार विधानसभा में विश्वास प्रस्तुत करेंगे। इससे पहले आज रात में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सभी विधायकों से मुलाकात करेंगे। सुबह सभी को एक साथ विधानसभा ले जाया जाएगा।

No comments