Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मेरी हत्या होने की पूरी संभावना… विधायक धर्मजीत सिंह ने अमित जोगी पर लगाए गंभीर आरोप

  रायपुर।  छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ विधायक धर्मजीत सिंह को उनकी पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। जिसके बाद वि...



 रायपुर। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ विधायक धर्मजीत सिंह को उनकी पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। जिसके बाद विधायक धर्मजीत सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। इस दौरान धर्मजीत सिंह ने अमित जोगी पर कई गंभीर आरोप लगाए और अपनी जान को खतरा बताया। उन्होंने पार्टी के अंदर मतभेत का खुलासा किया। साथ ही कहा कि अब मुझपर कातिलाना हमले होंगे और मेरी हत्या होने की भी पूरी संभावना है।

पार्टी से निष्कासित होने के बाद विधायक धर्मजीत सिंह ने रायपुर प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। इस दौरान विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा कि जनता कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेणु जोगी और प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने मुझे पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित करने का पत्र कुछ आरोपों के साथ जारी किया है। मैं उनके सभी आरोपों को सिरे से खारिज करता हूं और यह निष्कासन अपने कुकर्म को छुपाने के लिए मुझे निष्कासित करने का काम इन लोगों ने किया है।

धर्मजीत सिंह ने कहा कि पार्टी से हटाने के लिए उन पर जो आरोप लगाए हैं वह सारे मनगढ़ंत है असली कारण मैं आपको बताता हूं।

धर्मजीत सिंह ने बताया कि 28 अगस्त 2022 को 12:53 पर अमित जोगी ने मेरी पत्नी को फोन किया और बदतमीजी की जितनी भी सीमा लांग सकते थे वह उन्होंने लांगी। मेरी पत्नी के साथ गंदी शब्दों का इस्तेमाल किया। मेरे बारे में भी गंदी शब्दों का प्रयोग किया गया। मैं जब 1 घंटे के बाद घर आया, मेरी पत्नी रो रही थी उसने बताया कि अमित भैया से मैंने बात की उन्होंने मुझे गाली देकर ऐसी-ऐसी बातें कि जो मैं आपको बता भी नहीं पाऊंगी।

धर्मजीत सिंह ने बताया उनका यह गुस्सा अमित शाह के कार्यक्रम में मैं और प्रमोद शर्मा क्यों गए थे, उसकी बात अमित जोगी को मुझसे करनी थी क्योंकि राजनीति मैं करता हूं और राजनीति में उतार-चढ़ाव भी बहुत देखा हूं। 6 बार विधानसभा चुनाव लड़ा हूं जिसमें से चार बार जीता हूं और दो बार हारा हूं। अमित जोगी की जितनी उम्र है उससे ज्यादा साल से मैं राजनीति कर रहा हूं। अमित जोगी को उम्र की मर्यादा नहीं, महिलाओं के प्रति उसके दिल में सम्मान नहीं है। मेरी पत्नी से उसने दुर्व्यवहार किया। अगर अमित शाह के कार्यक्रम में जाने से उन्हें बहुत ज्यादा पीड़ा थी तो वह मुझसे बात करते। अमित शाह देश के बहुत बड़े नेता हैं, गृह मंत्री हैं और उनके कार्यक्रम में जब मैं गया तो वहां पर कई बड़े लोग थे हमें भी निमंत्रण मिला हम भी गए थे। और कार्यक्रम में शामिल होकर वापस आ गए।

धर्मजीत ने कहा कि राजनीति में सब कुछ बर्दाश्त कर सकता हूं। हार और जीत बर्दाश्त कर सकता हूं लेकिन अपने परिवार के साथ दुर्व्यवहार सहन नहीं कर सकता हूँ।

No comments