Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हत्या का फरार मुख्‍य आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार, मोबाइल चोरी के आरोप में पीट-पीटकर ले ली थी जान

  रायपुर।  राजधानी रायपुर के टिकरापारा में युवक की हत्या का फरार आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने हत्‍या के आरोपित को महाराष्ट्र से ...

 


रायपुर। राजधानी रायपुर के टिकरापारा में युवक की हत्या का फरार आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने हत्‍या के आरोपित को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। मालूम हो कि बीएसयूपी कालोनी में बीते दिनों अजय तांडी की हत्‍या हुई थी। हत्या के बाद से आरोपित फरार था। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपित शादाब दाढ़ीवाला उर्फ सद्दू के साथ एक और आरोपित अमजद को भी गिरफ्तार किया है। हत्‍याकांड के आरोपित की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में मृतक के स्‍वजन थाने पहुंच गए। मृतक के स्‍वजनोंने ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह है पूरा घटनाक्रम

पुलिस के अनुसार, अजय आटो चलाता था। उसके दो बेटे हैं। बीएसयूपी कालोनी में शादाब उसके पड़ोस में ही रहता है। शादाब अपने एक अन्य साथी के साथ अजय के आटो से कही जा रहा था। इसी दौरान शादाब का मोबाइल खो गया। शादाब को संदेह था कि अजय ने मोबाइल रखा है। चार अगस्त को शादाब अपने अन्य साथियों के साथ अजय के घर पहुंचा।

अजय को घर से बुलवाकर मोबाइल चोरी के आरोप में डंडे और क्रिकेट बैट से उसकी जमकर पिटाई कर दी। मार खाने के बाद अजय ने मोबाइल लौटाया लेकिन आरोपितों ने उसकी पिटाई बंद नहीं की। मारपीट में अजय बहुत चोटिल हो गया था। मामूली चोट समझकर उसने अपना उपचार नहीं कराया। स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसे पुरानी बस्ती स्थित एक निजी नर्सिंग होम में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मारपीट करते वीडियो बनाया था

मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने अजय की जब पिटाई की तब उसका वीडियो भी बनाया था। वह वीडियो पुलिस को मिला था।

No comments