Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

राजधानी में हिस्ट्रीशीटर रवि साहू का निकाला गया जुलुस, हत्‍याकांड का है मास्टरमाइंड

  रायपुर।  राजधानी रायपुर के माना थाना क्षेत्र में शराब खरीदी विवाद में लल्ला उर्फ विजेंद्र मारकंडे की हत्या के मास्टरमाइंड आरोपी रवि साहू ए...

 


रायपुर। राजधानी रायपुर के माना थाना क्षेत्र में शराब खरीदी विवाद में लल्ला उर्फ विजेंद्र मारकंडे की हत्या के मास्टरमाइंड आरोपी रवि साहू एवं हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने 20 सितम्बर को ओडिसा से गिरफ्तार किया था। जिसका आज रायपुर पुलिस ने शहर के धमतरी रोड से कोर्ट तक जुलुस निकाला।

आरोपी रवि साहू हत्या के बाद से फरार चल रहा था। हालांकि इस मामले का दूसरा आरोपित नोहर साहू अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। मालूम हो कि हत्याकांड का साजिशकर्ता रवि साहू और उसके एक साथी नोहर साहू की गिरफ्तारी के लिए रायपुर पुलिस ने 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वही रायपुर शहर के एएसपी सुखनंदन राठौर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया था की एंटी क्राइम एवं साइबर की टीम आरोपी रवि साहू की लगातार पतासाजी कर रही थी l इसी दौरान टीम के सदस्यों को रवि साहू की ओड़िशा के नुवापाड़ा में मौजूदगी की खबर मिली। जिस पर टीम के सदस्यों ने उड़ीसा रवाना होकर रवि साहू को ओड़िशा के नुवापाड़ा स्थित रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। रवि साहू थाना कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

No comments