Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायगढ़ से फिर भेंट-मुलाकात की शुरुआत, मुख्यमंत्री की नवापारा और लोइंग में लगेगी चौपाल

  रायपुर।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम का नया दौर गुरुवार से फिर से शुरू हो रहा है। इस बार इसकी शुरुआत रायगढ़ विधानसभा क...

 


रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम का नया दौर गुरुवार से फिर से शुरू हो रहा है। इस बार इसकी शुरुआत रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र से हो रही है। मुख्यमंत्री यहां नवापारा और लोइंग गांव का दौरा करेंगे। यहां चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे। शाम को रायगढ़ शहर में मुख्यमंत्री का रोड शो होना है।

बताया जा रहा है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर पुलिस लाईन से सुबह 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से रायगढ़ के पुसौर ब्लॉक के लिए रवाना होंगे। वहां दोपहर 12.15 बजे उनका हेलीकॉप्टर नवापारा गांव में उतरेगा। वहां भेंट-मुलाकात कार्यक्रम का आयोजन हुआ है। वहां योजनाओं की जमीनी स्थिति देखने और ग्रामीणों से बातचीत के बाद हेलीकॉप्टर से ही रायगढ़ ब्लॉक के लोइंग गांव पहुंचेंगे। वहां वे भोजन के बाद भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री लोइंग गांव से कार से ही रायगढ़ पहुंचेंगे। शाम को रायगढ़ में एक रोड शो का आयोजन होना है। रोड शो के बाद मुख्यमंत्री विभिन्न प्रतिनिधि मंडलों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायगढ़ में ही रात्रि विश्राम करने वाले हैं। दो सितम्बर को मुख्यमंत्री राजनांदगांव जिले में जाएंगे। दोपहर में मोहला के मिनी स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में मुख्यमत्री को नवगठित जिले मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी का शुभारंभ करना है।

No comments