Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से की फोन पर बात, सीएम हाउस किया आमंत्रित

  रायपुर।  सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 27 अगस्त को छत्तीसगढ़ आगमन पर अपने निवास में छत्तीसगढ़ की समृद्ध संस्कृति देखने ह...

 


रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 27 अगस्त को छत्तीसगढ़ आगमन पर अपने निवास में छत्तीसगढ़ की समृद्ध संस्कृति देखने हेतु आमंत्रित किया है । आपको बता दें कि गुरुवार शाम सीएम बघेल ने शाह को फोन कर अपने निवास कार्यालय में 27 अगस्त को पोला और तीज के अवसर पर आमंत्रित किया । मुख्यमंत्री ने शाह से कहा कि छत्तीसगढ़ अपने तीज- त्योहारों और संस्कृति से जुड़ा हुआ राज्य है । छत्तीसगढ़ की वैभवशाली लोकसंस्कृति का रंग सभी त्योहार में देखने को मिलता है। यहां की संस्कृति बहुत ही समृद्ध है।

आपके छत्तीसगढ़ आगमन पर हम आपको इसकी झलक से परिचित कराना चाहते हैं । छत्तीसगढ़ राज्य के निवासी अपनी मिट्टी से जुड़े हुए त्योहार बड़े धूमधाम और उल्लास के साथ मनाते हैं । उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री निवास में 27 अगस्त शनिवार को पोला और हरितालिका तीज का पर्व मनाया जाएगा ।

आपको बता दें कि 27 अगस्त को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह नवा रायपुर में एनआईए के नवीन कार्यालय भवन का उद्घाटन करने आ रहे हैं । नवीन भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री बघेल के विशिष्ट आतिथ्य में होगा। उद्घाटन कार्यक्रम दोपहर ढाई बजे शुरू होगा। इसके बाद अतिथियों द्वारा नवीन कार्यालय भवन का अवलोकन किया जाएगा । इसके बाद सीएम बघेल कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात गृह मंत्री शाह का उद्बोधन होगा। कार्यक्रम में एनआईए के महानिदेशक दिनकर गुप्ता भी उपस्थित रहेंगे।

No comments