Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

डैम में सेल्फी लेने के दौरान हादसा, पानी के तेज बहाव में बह गया युवक

  कोरबा । जिले के बांगो डैम में सेल्फी लेते हुए एक युवक गिर गया। जिसके बाद युवक की तलाश की जा रही है। युवक का अब तक कोई पता नहीं चल सका है। ...



 कोरबा। जिले के बांगो डैम में सेल्फी लेते हुए एक युवक गिर गया। जिसके बाद युवक की तलाश की जा रही है। युवक का अब तक कोई पता नहीं चल सका है। पहले कोरबा की रेस्क्यू टीम ने युवक को डैम में ढूंढना शुरू किया, लेकिन 24 घंटे से अधिक बीत जाने पर भी जब उसका कुछ पता नहीं चला, तो बिलासपुर से भी NDRF की टीम को बुलाया गया है। फिलहाल युवक की तलाश जारी है।

सोवार को डैम में बह गए युवक का नाम अमित कुमार (24 वर्ष) है, जो जांजगीर-चांपा जिले के बम्हनीडीह का रहने वाला है। अमित एक ऑनलाइन शॉप में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। वो सोमवार को कटघोरा के आसपास सामान छोड़ने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान वो बांगो डैम घूमने के लिए चला आया।

डैम के गेट नंबर 4 में ऊपर खड़े होकर जब वो सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, तब उसे सिंचाई विभाग के कर्मचारियों ने ऐसा करने से मना भी किया था, लेकिन इसके बावजूद उसने किसी की नहीं सुनी। आखिरकार सेल्फी लेने की कोशिश में वो नीचे गिर ही गया और तेज बहाव में बहने लगा। वहां ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और बांगो थाना पुलिस को दी।

बांगो थाना प्रभारी आशीष सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे और रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। गोताखोरों ने डैम में युवक की तलाश शुरू की। अब बिलासपुर से आई एनडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। आशीष सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। युवक की बाइक डैम के ऊपर मिली है। गाड़ी के नंबर के आधार पर मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

No comments