Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

प्लास्टर आफ पेरिस की मूर्तियां बेचने वाले दुकानदारों के विरुद्ध कार्यवाही..जानिए कितना लगा जुर्माना

  रायगढ़। शहर में कोरोना महामारी के कारण दो साल बाद पुनः गणेश उत्सव की तैयारियां जोरों पर है। शहर के विभिन्न चौक_चौराहों पर गणेश पंडालों की ...

 


रायगढ़। शहर में कोरोना महामारी के कारण दो साल बाद पुनः गणेश उत्सव की तैयारियां जोरों पर है। शहर के विभिन्न चौक_चौराहों पर गणेश पंडालों की तैयारियां अंतिम चरणों में है।


इधर नटवर स्कूल मैदान में गणेश जी की प्रतिमा बेचने के लिए कई दुकानें लग गई है। प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए प्रशासन सतर्क है कि हर साल की तरह इस साल भी किसी दुकान दार के द्वारा प्रतिबंधित प्लास्टर आफ पेरिस की मूर्तियां तो नहीं बेची जा रही है।


नगरीय प्रशासन के कुछ अधिकारी अलग-अलग समूह बनाकर भगवान गणेश जी मूर्तियां बेचने वाले दुकानदारों की जांच करने निकले तो पाया कि इस बार भी कुछ दुकानदारों के द्वारा प्रतिबंधित POP मूर्तियां बेची जा रही थी। अधिकारियों ने ऐसे दुकानदारों पर 1000 रु का जुर्माना लगाया और मूर्तियां जप्त कर ली। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों को अपने आसपास गंदगी न फेलाने तथा मूर्तियों की पैकिंग सामग्री न फेकने की हिदायत दी। ऐसा करने वाले कुछ दुकानदारों पर 300 रुपए का अर्थ दंड भी लगाया।

No comments