Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

डॉ. रमन सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा- शब्दों के चयन में मुझसे बड़ी त्रुटि हुई है, जिसपर मैं खेद व्यक्त करता हूं…

  रायपुर।   छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारी अपनी 2 सूत्रीय मांग को लेकर अनिश्चितकालीन आंदोलन पर हैं। DA और HRA की मांग को लेकर कर्मचारी 22 अगस्त...



 रायपुर। छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारी अपनी 2 सूत्रीय मांग को लेकर अनिश्चितकालीन आंदोलन पर हैं। DA और HRA की मांग को लेकर कर्मचारी 22 अगस्त से आंदोलनरत है। कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव मुलाकात कर डीए बढ़ाने की मांग की थी। जिस पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा की अभी सरकार के पास 5-6 हजार करोड़ देने की औकात नहीं है। यहां नरवा, गरवा, गोबर सब ज्यादा हो गया है।

इसके बाद डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि- कांग्रेस सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री खुद कह रहे हैं, सरकार के पास पैसे देने की औकात नहीं है! भूपेश बघेल जी के कुप्रबंधन ने छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबोकर दिवालिया कर दिया है। न वेतन देने के पैसे हैं, न ही घोषणा पत्र के वादे पूरे करने के। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के मिस्टर बंटाधार हैं!



डॉ. रमन सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा कि- शब्दों के चयन में मुझसे बड़ी त्रुटि हुई है, जिसपर मैं खेद व्यक्त करता हूं मगर छग सरकार को और अधिक खर्च करने में केंद्र सरकार का आर्थिक असहयोग बाधा बना हुआ है।आज केंद्र के पास छग की जनता के 20000करोड़ से अधिक राशि लंबित है, कृपया प्रदेशवासियों के हक में इसके लिए आप भी सहयोग करें।

No comments