Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

शिवनाथ में मिली दो अज्ञात लाश, हत्या या आत्महत्या?… पुलिस जांच में जुटी…मछली पकड़ने के दौरान मछुआरों के पैर से टकराया था शव

  दुर्ग . जिले के शिवनाथ नदी में लगातार हादसों की खबर आ रही है. पहले मासूम बच्चे की मौत, फिर आत्महत्या करने जा रही महिला, और कार सहित डूबे र...



 दुर्ग. जिले के शिवनाथ नदी में लगातार हादसों की खबर आ रही है. पहले मासूम बच्चे की मौत, फिर आत्महत्या करने जा रही महिला, और कार सहित डूबे रायपुरवासी युवक के बाद आज सुबह मछुआरों को 2 अज्ञात युवकों की लाश मिली है। ये दोनों शव किसके है, इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है ।


2 अज्ञात शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी


आज सुबह दुर्ग के शिवनाथ नदी में मछली पकड़ रहे मछुआरों को 2 अज्ञात शवों के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है । शिवनाथ नदी में गोताखोर मछुआरे रोज़ाना सुबह जाल डालकर मछली पकड़ने का काम करते हैं, लेकिन आज उस वक्त सनसनी फैल गई. जब मछली पकड़ते समय नदी में उतरने के बाद उनके पैरों से कोई चीज टकराई. गोताखोरों ने तत्काल नदी के अंदर जाकर देखा और टटोला तो उन्हें लाशों का पता चला। तुरंत अपने बाकी साथियों को बुलवाया और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। एक के बाद एक मिले शवों को जाल की मदद से बाहर निकाला गया। नदी में मिले दोनों शव पुरुषों के है. फिलहाल विवेचना जारी है। शव किसके हैं और हत्या या आत्महत्या का मामला है या फिर ये शव कहीं से बहकर यहाँ तक पहुँचे हैं । यह अभी जाँच का विषय है.


बारिश के बाद से बढ़ा है नदी का जलस्तर


बारिश के मौसम में हो रही वर्षा से नदी का जल स्तर बढ़ा हुआ होता है। ऐसे में शव कई बार बहकर भी शिवनाथ के मुहाने तक आ जाते हैं। शिवनाथ नदी फिलहाल उफान पर है और इससे जुड़े तटीय क्षेत्र खतरे की संभावनाओं से दो चार भी हो रहे हैं। ऐसे में हादसों की संभावनाएं भी बढ़ जाती हैं ।

No comments