Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बाइक अनियंत्रित होकर पुल से टकराकर नदी में गिरी, दो की मौत

  जशपुरनगर।  अनियंत्रित बाइक के पुल से नीचे गिर जाने से दो लोगो की मौत हो गई। दुर्घटना सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम ननहेसर के पास स्थित ईब नद...

 


जशपुरनगर। अनियंत्रित बाइक के पुल से नीचे गिर जाने से दो लोगो की मौत हो गई। दुर्घटना सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम ननहेसर के पास स्थित ईब नदी के पुल पर हुई। घटना के संबंध में सन्ना थाना प्रभारी भरतलाल साहू ने बताया कि स्थानीय रहवासियों ने सुबह पुलिस को सूचना दी थी कि हर्रामोड में स्थित ईब नदी के पुल के नीचे एक बाइक गिरी हुई है और दो शव पानी मे हैं।


सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची सन्ना पुलिस की टीम ने शव को पानी से बाहर निकाला। घटनास्थल के जुटे लोगो ने मृतको की पहचान शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के जामहाटी निवासी प्रेम कुमार नगेसिया (25) और सारू कुमार (25) के रूप में किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों सन्ना थाना क्षेत्र के सकईडीपा में मेहमानी करने आए थे और रात को वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे।

आशंका जताई जा रही है कि रात में मोड़ में अनियंत्रित होकर बाइक पुल से टकराते हुए नदी में गिरी होगी । दुर्घटना के समय आसपास सूनसान होने के कारण दोनों घायलों को सहायता न मिल पाने के कारण उनकी मृत्यु हो गई। फिलहाल इस मामले में मर्ग पंजीबद्ध कर सन्ना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments