Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सड़क निर्माण को लेकर भतकुन्दा के ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

  पिथौरा।  स्कूल जाने का रास्ता बरसात के दिनों में कीचड़ से सन गया है. मजबूरी में बच्चे इस कीचड़युक्त रास्ते से रोजाना स्कूल जाने को मजबूर ह...

 


पिथौरा। स्कूल जाने का रास्ता बरसात के दिनों में कीचड़ से सन गया है. मजबूरी में बच्चे इस कीचड़युक्त रास्ते से रोजाना स्कूल जाने को मजबूर हैं. शिकायत के बाद भी समस्या के दूर नहीं होने से आक्रोशित बच्चों ने माता-पिता के साथ चक्काजाम कर दिया है. आंदोलन की जानकारी मिलते ही सांकरा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तहसीलदार ग्रामीणों को समझाने में जुटे हैं.

पिथौरा जनपद के सांकरा थाना क्षेत्र के ग्राम भतकुन्दा के सैकड़ों ग्रामीण व स्कूली बच्चों ने अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी उनकी समस्याओं के दूर नहीं होने पर शनिवार को सुबह सांकरा से पिरदा पहुंच मार्ग पर चक्काजाम कर दिया. आंदोलन कर रहे ग्रामीणों का कहना है कि गांव की विभिन्न समस्याओं को लेकर शासन-प्रशासन का लम्बे समय से ध्यान आकर्षित करने के साथ हल करने की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों में केवल शासन-प्रशासन से ही नहीं बल्कि ग्राम सरपंच के कार्यों को लेकर भी नाराजगी है.

ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व में जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक समस्या दूर नहीं होने पर मजबूरी में उन्हें आंदोलन की राह पकड़नी पड़ रही है. चक्काजाम की जानकारी होने पर तहसीलदार और सांकरा पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है.

No comments