Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

स्‍कूल के शौचालय में 18 घंटे बंद रह गया छात्र, हेडमास्‍टर गिरफ्तार

  औरैया।  यूपी के औरैया में स्‍टाफ की लापरवाही के चलते कक्षा 6 का छात्र 18 घंटे तक स्‍कूल के शौचालय में बंद रहा। वह बाहर तक निकल सका जब सुबह...

 


औरैया। यूपी के औरैया में स्‍टाफ की लापरवाही के चलते कक्षा 6 का छात्र 18 घंटे तक स्‍कूल के शौचालय में बंद रहा। वह बाहर तक निकल सका जब सुबह स्‍कूल खुला। शौचालय का दरवाजा खुला तो बच्‍चा बुरी तरह बदहवास था। इसके बाद हेडमास्‍टर ने एक और गलती की। उसने रुपए देकर घटना के बारे में खामोश रहने को कहा लेकिन नौ दिन तक मुंह बंद रखने के बाद परिवारवालों ने मुंह खोला तो पुलिस ने हेडमास्‍टर को गिरफ्तार कर लिया।


परिवारीजनों द्वारा इस बारे में बताई गई पूरी बात का वीडियो वायरल हो रहा हे। पुलिस ने हेडमास्‍टर को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से उन्‍हें जमानत मिल गई।

औरैया के बेला थाने के गांव पिपरौली शिव में पांच अगस्त को पूर्व माध्यमिक विद्यालय में छुट्टी के कुछ समय पूर्व कक्षा छह का छात्र अंकित शौचालय गया था। वह शौचालय में ही था कि छुट्टी हो गई। शौचालय व कमरों में ताला बंद कर हेडमास्टर घर चले गए। अगले दिन स्कूल खुला और शौचालय का ताला खोला गया तो छात्र बदहवास बाहर निकला। शिक्षक यह देख कर सहम गए।

No comments