Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छात्रों के लिए 25,000 रुपये से कम कीमत वाले पांच शानदार स्मार्टफोन

  लॉकडाउन के दौरान छात्रों की पढ़ाई में स्मार्टफोन का बड़ा योगदान रहा है। एक विश्वसनीय स्मार्टफोन कई व्यक्तिगत और शैक्षणिक कार्यों में आपकी ...

 


लॉकडाउन के दौरान छात्रों की पढ़ाई में स्मार्टफोन का बड़ा योगदान रहा है। एक विश्वसनीय स्मार्टफोन कई व्यक्तिगत और शैक्षणिक कार्यों में आपकी सहायता करता है।

ऐसे में अगर कोई छात्र 25,000 रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहा हैं तो उनके लिए यहां पर एक सूची तैयार है। फोन की यह सूची फोन ढूंढने में काफी मदद कर सकती है।यहां पर हम आपको कुछ लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की जानकारी दे रहे हैं, जिनके फीचर्स दमदार हैं।सैमसंग गैलेक्सी M33 5Gसैमसंग गैलेक्सी M33 5G में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ इनफिनिटी वी डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है।वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट में है 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरों का सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा कैमरा सेटअप में दो-दो मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर और डेप्थ सेंसर है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

रेडमी नोट 11 प्रो+ 5G में है 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरों वाला सेटअप है, जिसमें f/1.9 लेंस के साथ 108 मेगापिक्सल का सैमसंग HM2 प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और दो मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा है। फ्रंट में 16 मेगपिक्सल का कैमरा दिया है।

रियलमी नार्जो 50 प्रो 5G में है 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

रियलमी नार्जो 50 प्रो 5G में पीछे की तरफ तीन कैमरों का सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड शूटर और एक मैक्रो शूटर शामिल है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

iQoo Z6 प्रो 5G में है 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरों का सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी शामिल है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

No comments