Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मुख्यमंत्री बघेल को ‘‘गीतांजलि- छत्तीसगढ़ के झरोखों से’’ कार्यक्रम में शामिल होने का मिला न्योता

  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में गीत वितान कला केंद्र, भिलाई के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाक़ात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख...

 




मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में गीत वितान कला केंद्र, भिलाई के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाक़ात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री बघेल को गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर की 161वीं जयंती के अवसर पर 8 मई को भिलाई के जयंती स्टेडियम परिसर में आयोजित ‘‘गीतांजलि- छत्तीसगढ़ के झरोखों से’’ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का न्योता दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गीत वितान कला केंद्र, भिलाई के अध्यक्ष शुधेन्दु बागची ने बताया कि इस कार्यक्रम में पूरे भारत से 200 कलाकार एक मंच पर छत्तीसगढ़ी लोकगीत और रविन्द्र संगीत आधारित लोकगीतों की प्रस्तुति देंगे। इस प्रकार गुरुदेव टैगोर की जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ और बंगाल की दो संस्कृतियों का संगम देखने को मिलेगा। पूरे छत्तीसगढ़ के बंगाली समाज के सदस्य इस कार्यक्रम से जुड़े हैं। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को गुरुदेव रविन्द्रनाथ टैगोर का छायाचित्र और बंगाली मिष्ठान्न रोसोगुल्ला भेंट किया। मुख्यमंत्री ने गीत वितान कला केंद्र, भिलाई के सदस्यों को कार्यक्रम के आयोजन की शुभकामनाएं और आमन्त्रण के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर सरसीज घोष, मिथुन दास, शिप्रा भौमिक सहित गीत वितान कला केंद्र, भिलाई के अनेक सदस्यगण उपस्थित थे।

No comments