Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

पति की कम कमाई से परेशान महिला ने कर दी बेरहमी से पति की हत्या

 Reporting : मेघा तिवारी  बाड़मेर राजस्थान : बाड़मेर में एक पत्नी ने बेरहमी से अपने पति की हत्या कर दी। पत्नी-पति के कम पैसे कमाने से परेशान ...



 Reporting : मेघा तिवारी 


बाड़मेर राजस्थान : बाड़मेर में एक पत्नी ने बेरहमी से अपने पति की हत्या कर दी। पत्नी-पति के कम पैसे कमाने से परेशान थी। दोनों में इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। मंगलवार देर रात भी दोनों में इसी बात पर झगड़ा हुआ। इस दौरान पत्नी ने पति की बेल्ट (Belt ) से ही उसका गला घोंट दिया। पति-पत्नी के चीखने चिल्लानें की आवाज सुन मृतक की मां ऊपर कमरे में पहुंची तो बेटा जमीन पर पड़ा था। बहू वहीं खड़ी थी।

जमीन पर पड़ा मिला पति का शव घटना बाड़मेर में जटियो का नया वास की है। मृतक की मां कुंती ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार शाम को घर पर बैठी हुई थी। इस दौरान घर के ऊपर वाली मंजिल से बहू मंजू और बेटे अनिल जटिया (34) के चीखने चिल्लाने की आवाज आई। दोनों के चिल्लाने पर पड़ोसी भी आ गए। ऊपर गए तो अनिल जमीन पर पड़ा था। को आनन-फानन में जिला अस्प्ताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शरीर पर चोटे भी लगी हुई है।

पति की कम कमाई से होता था पति पत्नी में विवाद डीएसपी आनंद सिह ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया है कि पति कम कमाता था। इस वजह से आपस में आए दिन झगड़ा होता था। शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि युवक का बेल्ट से गला दबाया गया है। मृतक लकड़ी पॉलिश का काम करता था। हत्या से पहले पति-पत्नी दोनों ने शराब भी पी थी। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हुआ। पत्नी ने गुस्से में आकर हत्या कर दी है। मृतक की मां की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है।

मौके पर पहुंची FSL की टीम

बाड़मेर डीएसपी आंनद सिह व कोतवाल उगमराज सोनी ने घटना स्थल का जायजा लिया है। वहीं, एफएसएल की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

तीन बच्चो का था बाप मृतक अनिल और मंजू के तीन बच्चें हैं। एक की उम्र 5 वर्ष तो दूसरी की उम्र 4 साल है। एक लड़का 2 वर्ष का था। शादी को करीब 6 साल पहले हुई थी।

No comments