Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

होटल मे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़

  Reporting :- मेघा तिवारी फरीदाबाद हरियाणा : 9 फरवरी जिला पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को जिले में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर एक होटल से 1...

 


Reporting :- मेघा तिवारी


फरीदाबाद हरियाणा : 9 फरवरी जिला पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को जिले में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर एक होटल से 14 लड़कियों और होटल मालिक सहित कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया है।

अपराध शाखा के प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान करतार, सुनील, अतुल, विपिन, रिकी, सुरेंद्र, पंकज, धीरज, शुभम, विनय, देवेंद्र, मोहित, फरजान, नदीम, आकिब, राहुल, रजत, रोहित, माफिजा उर्फ सुम्मी, अंजलि, रूपा, असुरा, मुस्कान, अंजली, किरण, नेहा, पूजा, पलक, रविता सुशीला, कुमकुम, काव्या, एजेंट संदीप उर्फ मोनू तथा होटल मालिक नरेंद्र आदि के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया, ‘‘एजेंट मोनू टैक्सी ड्राइवर का काम करता है। वह लड़कियों के संपर्क में रहता था और उन्हें लाने-लेजाने का काम करता था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसीपी संदीप मोर के नेतृत्व में अपराध शाखा की टीम ने होटल पर छापा मारकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

No comments