Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

दसवीं की छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर कर ली आत्महत्या , रेप और ब्लैक मेल किए जाने की लिखी बात

 महोबा। यूपी के महोबा जिले में 10वीं की छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में लिखा कि गांव के ही एक युवक ने उसके साथ जब...



 महोबा। यूपी के महोबा जिले में 10वीं की छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में लिखा कि गांव के ही एक युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसके न्यूड फोटो वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा, इससे परेशान होकर उसने सुसाइड करने का फैसला किया है।


इधर परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की, परिवार के लोगों ने जब उसे फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा तो तत्काल शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। जहां एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें छात्रा ने उसके साथ हुए रेप और न्यूड फोटो खींचे जाने की बात लिखी।


पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, साथ ही सुसाइड नोट में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी दिए जाने की मांग भी की है। छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। साथ ही परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।



No comments