Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सजधज कर दूल्हे का इंतजार करती रही दुल्हन, नहीं आई बारात तो पहुंची थाने

  मेघा तिवारी,रामनगर : बीते कुछ दिनों से शादी समारोह के दौरान अनहोनी और शादी टूटने की खबरों की भरमार देखने को मिला है। इसी कड़ी में ऐसा ही ए...

 


मेघा तिवारी,रामनगर : बीते कुछ दिनों से शादी समारोह के दौरान अनहोनी और शादी टूटने की खबरों की भरमार देखने को मिला है। इसी कड़ी में ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के रामनगर जिले से सामने आया है, जहां दूल्हा बीच रास्ते से ही फरार हो गया। वहीं, दूल्हे के भागने के बाद बाराती भी दुबक गए। वहीं, दूसरी ओर लड़की पक्ष वाले बा​रातियों की राह देख रहे थे, लेकिन तय समय तक बारात नहीं पहुंची।

दरअसल तेज गति से आ रही दूल्हे की कार ने सड़क पार कर रहे मासूम बालक को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद डरा सहमा दूल्हा कार से उतरकर किसी के घर में जाकर छिप गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसके पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और कार को अपने कब्जे में ले लिया। कानूनी प्रक्रिया के चलते बारात देरी से पहुंची। मामला जब गांव में पहुंचा तो संभ्रांत लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

मामला बुधवार की दोपहर तहसील क्षेत्र के गांव रसूलपुर फरीदपुर का है। यहां इसरार सलमानी की बेटी की बारात तहसील क्षेत्र के गांव जालफ नगला से आई थी। जैसे ही दूल्हे की तेज गति से आ रही कार ने गांव में प्रवेश किया। तभी गांव निवासी जाबुल हसन का पांच वर्षीय बेटा अली हसन सड़क पार करते हुए दूल्हे की कार की चपेट में आ गया। कार की टक्कर से मासूम बालक की मौके पर ही मौत हो गयी।

दुर्घटना के बाद चालक व दूल्हा घबरा गया और कार को मौके पर ही छोड़ कर गांव में खिसक लिया। ग्रामीणों द्वारा दोनों को काफी तलाश किया। लेकिन किसी घर में छुपे होने के कारण जानकारी नहीं हो सकी। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर बालक के शव एवं दूल्हे की कार को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए ओर गांव के ही संभ्रांत लोगों ने मामले में समझौता करा दिया। तब जाकर वर वधू पक्ष ने राहत की सांस ली। बाद में सभी शादी की रस्मे शुरू हुईं।

No comments