Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

तीन दिवसीय चौपाल रास गरबा में उमड़े हजारो लोग,महाआरती के साथ चौपाल रास गरबा आरंभ : हजारों ने उठाया लुत्फ

  रायपुर। बच्चे हों या बुजुर्ग अपने पैरों को थिरकने से नहीं रोक पाए, पारंपरिक वेशभूषा और चेहरों पर झलकती खुशी। मां अंबे की आरती से चौपाल गरब...

 


रायपुर। बच्चे हों या बुजुर्ग अपने पैरों को थिरकने से नहीं रोक पाए, पारंपरिक वेशभूषा और चेहरों पर झलकती खुशी। मां अंबे की आरती से चौपाल गरबे की शुरुआत हुई। इसके बाद तो गानों की झड़ी लग गई। फोक के बाद रीमिक्स गानों का भी तड़का लगा। मौका था बुजुर्गो की चौपाल द्वारा आयोजित चौपाल रास गरबा का।




टिकरापारा के हरदेव लाला मंदिर में हुए इस तीन दिवसीय भव्य गरबा में हजारो की भीड़ उमड़ी। बच्चे और महिलाएं भी इसका हिस्सा बने। स्लम क्षेत्र के निवासियों के लिए रखे गए आयोजन में उनका उत्साह देखते ही बना। पारम्परिक नृत्य की भी झलक दिखाई दी। बुजुर्गो ने विशेष रूप से इसका लुफ्त उठाया।




साथ ही शहर के वरिष्ठ समाजसेवी लक्ष्मी नारायण लाहौटी जी ने मंचसंचालन कर सफल आयोजन में मुख्य भूमिका निभाई एवं अध्यक्ष जया गढपाले ने आयोजन में शामिल प्रतिभागियों का स्वागत उदगार किया,तथा महिला विंग अध्यक्ष आरती उपाध्याय जी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए सहयोगियों के प्रति कृतज्ञा व्यक्त किया।    





इस अवसर पर प्रतिभागियों को बेस्ट गरबा फीमेल, बेस्ट ड्रेस मेल, बेस्ट ड्रेस फीमेल, बेस्ट बेबी गर्ल, बेस्ट फैमिली को अनेक उपहार दिया गए। महाआरती के दौरान सभापति प्रमोद दुबे, पार्षद चंद्रपाल धनगर, चौपाल संस्था के संस्थापक प्रशांत पांडे, सन्नी अग्रवाल( अध्यक्ष सन्निर्माण कर्मकार मंडल ), योगिता खापड़े(टी. आईं. डी.डी.नगर), संजय श्रीवास्तव(प्रवक्ता भाजपा), अमित चिम्नानी(प्रवक्ता भाजपा), सचिदानंद उपासने(वरिष्ठ भाजपा नेता), रामकृष्ण धीवर(पूर्व पार्षद), अमर बंसल(पार्षद), विश्वनिधि पण्डे(पार्षद), सहित गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

No comments