Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

पुलिस ने 7 बदमाशों को किया गिरफ्तार, किसी के पास मिला नशीला पदार्थ तो किसी ने की चोरी

  नोएडा ,गौतमबुद्ध नगर पुलिस (Noida Police) के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात को गश्त के दौरान बहलोलपुर ...

 



नोएडा ,गौतमबुद्ध नगर पुलिस (Noida Police) के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात को गश्त के दौरान बहलोलपुर गांव के पास से ललित और साकिब नामक युवक को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने सवा किलो गांजा और चाकू बरामद किया है। ये बदमाश इससे पूर्व लूटपाट, चोरी और मादक पदार्थ बेचने के मामले में कई बार जेल जा चुके हैं। 


उन्होंने बताया कि एक सड़क हादसे के मामले में फरार चल रहे अब्दुल रशीद नामक ट्रक चालक को थाना फेस -3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके अलावा थाना सेक्टर 49 पुलिस ने दीपक पुत्र चंदू को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के चार मोबाइल फोन बरामद किया है। यह लोगों के घरों से मोबाइल फोन चोरी करता था। 


पुलिस ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने नीतू पुत्र सुखबीर को 8 किलो गांजा सहित गिरफ्तार किया है। यह बदमाश इससे पहले लूटपाट और चोरी के मामले में भी जेल जा चुका है। इसके अलावा अनमोल और राजकुमार नामक दो युवकों को बिसरख पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से पुलिस ने 4 किलो गांजा बरामद किया है।

No comments