Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के आतिथ्य में Equinox जिम का हुआ शुभारंभ , आईपीएस धर्मेंद्र सिंह ने भी की जिम की सराहना

  राजधानी रायपुर के संतोषी नगर क्षेत्र पर केशव इक्विनॉक्स जिम का शुभारंभ संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय के आतिथ्य में आज सम्पन्न हुआ ...

 


राजधानी रायपुर के संतोषी नगर क्षेत्र पर केशव इक्विनॉक्स जिम का शुभारंभ संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय के आतिथ्य में आज सम्पन्न हुआ । इस मौके पर विधायक उपाध्याय ने रिबन काटकर शुभारंभ किया और जिमिंग मशीनों का अवलोकन किया और उन्होंने जिम के संचालक शीतल देवांगन और सोनल देवांगन को अपनी बधाई और शुभकामनाए दी और कहा इस  जिम  के खुलने से क्षेत्र वासियों के लिए उपयोगी साबित होगा  । 




बता दे रायपुर के संतोषी नगर चौक पर राधा कृष्णा मंदिर के सामने  kesav's equinox gym  जिम का शुभारम्भ शीतल देवांगन द्वारा किया गया  है  साथ ही जिम के संचालक ने बताया यह जिम यूथ  के लिए उपयोगी है ही साथ ही  इसमें नवीन तकनीक की मशीनों को लाया गया है जो अन्य आयु वर्गो के लिए भी उपयुक्त है सभी उपकरण आटोमेटिक होने  के साथ सुरक्षित भी है। जो की जिमिंग करने वालो के लिए आसान है ।





इस शुभारंभ अवसर पर विधायक उपाध्याय के मुख्य आतिथ्य के बाद आईपीएस धर्मेंद्र सिंह जी भी आए और उन्होंने भी जिम का अवलोकन किया और उन्होंने तो डम्बल से जिमिंग भी की ।साथ ही जिम की सराहना की ।सभी अतिथियों  ने  जिम उपकरण की काफी तारीफ की और सभी लोगों का आतिथ्य पाकर  संचालक  भी खुश हो गए ।



 इस अवसर पर उपस्थित  विधायक विकास उपाध्याय जी ,आई पी एस धर्मेंद्र सिंह जी , डीएसपी  राजेश देवांगन , संपादक ओमप्रकाश देवांगन ,कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित शर्मा , राष्ट्रिय महासचिव युवा कांग्रेस दीपक मिश्रा समेत सभी अतिथि और क्षेत्रवासी  का जिम संचालक ने  धन्यवाद किया और उनका आभार प्रकट किया ।

 


No comments