Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

लखनऊ में लड़की के द्वारा कैब ड्राइवर को पीटने का वीडियो वायरल, ट्विटर पर #ArrestLucknowGirl कर रहा ट्रेंड

  लखनऊ शहर में एक जेबरा क्रॉसिंग के बीच में एक लड़की द्वारा कैब ड्राइवर को पीटने का वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल है. ट्विट...

 


लखनऊ शहर में एक जेबरा क्रॉसिंग के बीच में एक लड़की द्वारा कैब ड्राइवर को पीटने का वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल है. ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड कर रहा है. इन वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर Megh Updates नाम के एक हैंडल द्वारा शेयर किया गया था. इसमें कैप्शन लिखा  "वायरल वीडियो: अवध क्रॉसिंग, लखनऊ, यूपी में एक लड़की लगातार एक व्यक्ति(कार के चालक) को पीट रही है." 


एक दूसरे ट्वीट में एक अपडेट भी एड किया गया और  इसमें बताया गया कि  "कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए व्यक्ति पर भी उसने अटैक किया जो इन अपडेटेड वीडियो में नजर आया है. इसमें लड़की को यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि कार ने उसे टक्कर मारी है."



क्या है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में महिला को जेबरा क्रॉसिंग के बीच में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारते हुए दिख रही है, जिससे दूसरे सभी वाहनों रुक जाते है और ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो जाती है. वीडियो में लड़की चिल्लाते हुए कह रही है कि कार से उसे कथित तौर पर टक्कर मार दी गई है.  



ट्रैफिक पुलिसकर्मी बीच-बचाव करता नजर आया

वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बीच-बचाव करते नजर आ रहा है लेकिन महिला कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही और उसका फोन भी तोड़ दिया. वीडियो के बैकग्राउंड में लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "ये लड़की बदतमीज है, इतनी देर तक कोई लड़की यदि लड़के को पीटता तो फिर लोग क्या करते हैं?"


बचाने आए व्यक्ति को भी पीटा

वीडियो भीड़ में खड़े किसी व्यक्ति द्वारा रिकॉर्ड किया गया था. कैब ड्राइवर को कैमरे के सामने कह रहा कि "प्लीज महिला पुलिस को फोन करें" कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए एक व्यक्ति ने जब लड़की को ड्राइवर पीटने से रोका तो लड़की ने उसको भी पीटा. यह पूछे जाने पर कि वह कैब ड्राइवर को क्यों पीट रही है,  लड़की कहती है कि उसकी कार ने उसे टक्कर मारी है.




लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं.


ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड कर रहा है और यूजर्स अपना गुस्सा भी दिखा रहे हैं. 




लोगों इसे जेंडर इक्वेलिटी से भी जोड़ रहे हैं कि लड़की है तो क्या कुछ भी करेगी. 

No comments